Move to Jagran APP

लुधियाना में सड़कों पर उतरे श्रमिक, बिहार के पूर्णिया जिले के लिए ट्रेन की मांग

श्रमिक पहले ट्रेन की मांग करते हुए जगरांव पुल पर जमा हो गए। उसके बाद डीसी ऑफिस की तरफ कूच कर गए पर उन्हें रास्ते में रोक लिया गया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 13 May 2020 01:02 PM (IST)Updated: Wed, 13 May 2020 01:02 PM (IST)
लुधियाना में सड़कों पर उतरे श्रमिक, बिहार के पूर्णिया जिले के लिए ट्रेन की मांग
लुधियाना में सड़कों पर उतरे श्रमिक, बिहार के पूर्णिया जिले के लिए ट्रेन की मांग

लुधियाना, जेएनएन। यहां बिहार के पूर्णिया के लिए ट्रेन की मांग को लेकर श्रमिकों ने जमा होकर विरोध प्रदर्शन किया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। श्रमिक पहले ट्रेन की मांग करते हुए जगरांव पुल पर जमा हो गए। मजदूरों का आरोप बिहार के पूर्णिया के लिए ट्रेन नहीं मिल रही है। बता दें कि श्रमिकों ने मंगलवार को बस्ती जोधेवाल में धरना देकर ट्रेन चलाए जाने की मांग की थी।

loksabha election banner

जगराओं पुल पर धरना देने के बाद श्रमिक सलीम सलीम साबरी थाने के बाहर पहुंचे और उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग के साथ जिला प्रशासन के खिलाफ विरोध जताया। मांग पूरी न होने के कारण श्रमिक डीसी आफिस की ओर बढ़ गए हैं। उधर, पुलिस ने गुरुनानक स्टेडियम की तरफ गए श्रमिकों को रोक लिया है।

डीसी आफिस पहुंचे श्रमिकों को एडीसीपी गुरप्रीत पुरेवाल और एसीपी जतिंदर चोपड़ा ने गुरुनानक स्टेडियम भेज दिया है। श्रमिकों का कहना था कि रेजिस्ट्रेशन होने के बावजूद उन्हें उनके घर नहीं भेजा जा रहा।

बता दें कि जब से केंद्र सरकार ने श्रमिकों के लिए ट्रेनों का संचालन शुरू किया है, तब से बड़ी संख्या में श्रमिक लुधियाना, जालंधर आदि पंजाब के शहरों से अपने गृह राज्य वापस जा रहे हैं। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.