Move to Jagran APP

लुधियाना के मयूर विहार में 4 लोगों की हत्या करने वाले ने उसी दिन कर ली थी खुदकुशी, जानें कहां मिला शव

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले जगराओं में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने वाला शख्स राजीव सुंदा ही था। जगराओं पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया था। वीरवार को लुधियाना पुलिस ने उसकी पहचान चार लोगों की हत्या करने वाले राजीव सुंदा के रूप में की।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 05:15 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 05:18 PM (IST)
लुधियाना के मयूर विहार में 4 लोगों की हत्या करने वाले ने उसी दिन कर ली थी खुदकुशी, जानें कहां मिला शव
लुधियाना के मयूर विहार में परिवार के चार लोगों की हत्या करने वाले ने खुदकुशी कर ली है।

लुधियाना, जेएनएन। शहर के हंबड़ा रोड पर मयूर विहार में अपने ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या करने के बाद फरार हुए राजीव सुंदा (64) ने हत्याकांड को अंजाम देने के बाद जगराओं जाकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी। इसका खुलासा वीरवार को तब हुआ जब लुधियाना पुलिस ने जगराओं में मोर्चरी में रखे शव की पहचान की।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले जगराओं में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने वाला शख्स राजीव सुंदा ही था। इसकी वीरवार को पुलिस ने पहचान की है। जगराओ पुलिस ने उसके शव को सिविल अस्पताल की मार्चरी में शिनाख्त करने के लिए रखा था, जिसके बाद लुधियाना पुलिस ने उसीक पहचान राजीव सुंदा के रूप में की।

गौरतलब है कि बीते मंगलवार को मयूर विहार में उस समय दहशत फैल गई जब यहा रहने वाले राजीव सुंदा ने अपने ही परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद उसने पहले गाड़ी से फरार होने की कोशिश की, लेकिन हड़बड़ी में गाड़ी पेड़ से टकरा गई। इस दौरान उसके एक एक्टिवा चालक को भी टक्कर मार घायल कर दिया। इसके बाद वह पैदल ही मौके से फरार हो गया।

मृतकों की पहचान प्रापर्टी डीलर आशीष सुंदा (34), उसकी पत्नी गरिमा सुंदा (30), मां सुनीता सुंदा (60) तथा बेटे सुचेत उर्फ बबला (13) के रूप में हुई। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें उसने आत्महत्या करने की बात कही थी और इसके लिए बेटे से ससुर व साले को जिम्मेदार ठहराया। पुलिस आरोपित के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी ही हुई थी कि उसने वीरवार को आत्महत्या कर ली।

बठिंडा में भी परिवार के तीन लोगों की हत्या कर युवक ने कर ली थी खुदकुशी

गत सोमवार को बठिंडा में भी एक युवक ने अपनी प्रेमिका व उसके माता-पिता की हत्या कर आत्महत्या कर ली थी। गांव बीबी वाला सहकारी सभा के सचिव 52 वर्षीय चरणजीत सिंह खोखर, उनकी पत्‍नी 47 वर्षीय जसविंदर कौर व 25 वर्षीय बेटी सिमरन कौर की मानसा खुर्द के युवकरन सिंह गोली मार हत्या कर दी थी। करण ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर कहा था कि सिमरन के साथ उसके प्रेम संबंध थे। उसकी एक अन्य लड़के से भी संबंध थे। वह उस पर शादी करने दबाव डालती थी। इसी कारण उसने उनकी हत्या कर दी। बाद उसने भी पिस्‍टल से खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.