Move to Jagran APP

शिवसेना ने कोटली को दिया मिन्नत मंत्री का नाम, फूंका पुतला

खन्ना में ललहेड़ी रोड रेलवे लाइन पार इलाके में सड़क निर्माण के दौरान धरने पर गत दिवस पहुंचे मंत्री गुरकीरत सिंह कोटली के ठेकेदार की मिन्नत करने वाले बयान को शिवसेना पंजाब ने तूल दे दिया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Nov 2021 08:09 PM (IST)Updated: Tue, 23 Nov 2021 08:09 PM (IST)
शिवसेना ने कोटली को दिया मिन्नत मंत्री का नाम, फूंका पुतला
शिवसेना ने कोटली को दिया मिन्नत मंत्री का नाम, फूंका पुतला

जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना में ललहेड़ी रोड रेलवे लाइन पार इलाके में सड़क निर्माण के दौरान धरने पर गत दिवस पहुंचे मंत्री गुरकीरत सिंह कोटली के ठेकेदार की मिन्नत करने वाले बयान को शिवसेना पंजाब ने तूल दे दिया है। शिवसेना ने कोटली का नामकरण मिन्नत मंत्री के रूप में कर दिया और मंगलवार को कोटली का ललहेड़ी रोड पर पुतला फूंक कर रोष प्रदर्शन किया।

prime article banner

शिवसेना पंजाब के प्रदेश प्रधान अवतार मौर्या ने कहा कि जो नेता कैबिनेट मंत्री होने के बावजूद शहर में एक सड़क का निर्माण नहीं करा पाए। इसके अलावा जिसे एक ठेकेदार की मिन्नत करनी पड़े वह मंत्री अपने पद पर रहने के लायक नहीं है। कोटली को मंत्रीपद छोड़ देना चाहिए। खन्ना में विकास के नाम पर करोड़ों की गड़बड़ी हुई। नकली शराब की फैक्ट्रियां पकड़ी गई।

मौर्या ने कहा कि ठेकेदार को सड़क का ठेका देने के बदले लाखों की रिश्वत लेने की चर्चा है। वह रिश्वत का पैसा आखिर किस की जेब में जा रहा है? केंद्र सरकार की तरफ से अमरूत स्कीम के तहत करोड़ों रूपए सीवरेज व वाटर सप्लाई के लिए भेजे गए। उसमें भी गड़बड़ी की गई। इसकी जांच केंद्रीय एजेंसी द्वारा कराई जानी चाहिए। जब तक शहर का सुधार नहीं होगा, तबतक शिवसेना पंजाब हर माह कोटली का पुतला फूंकेगी। इस अवसर पर राजेश शर्मा, सोहन लाल, संजीव चौधरी, हरप्रीत कुमार, सुरेश कुमार, रामजीत केसरी, जसविदर, राम दास, सुनील कुमार, अजीत कुमार, दौरव, सेवा राम, सुखदेव सिंह, बलवंत सिंह, बिदर राम, संजय, हनुमान मिश्रा भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.