Move to Jagran APP

वार्ड 14 में सीवरेज जाम से लोग परेशान

अमलोह रोड स्थित वार्ड 14 के गुरु नानक नगर की गली नंबर सात में सीवरेज जाम की समस्या से लोग परेशान हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 10:10 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 10:10 PM (IST)
वार्ड 14 में सीवरेज जाम से लोग परेशान
वार्ड 14 में सीवरेज जाम से लोग परेशान

जागरण संवाददाता, खन्ना : अमलोह रोड स्थित वार्ड 14 के गुरु नानक नगर की गली नंबर सात में सीवरेज जाम की समस्या से लोग परेशान हैं। पूर्व पार्षद सुधीर सोनू की अगुआई में मंगलवार को लोग वहां इकट्ठे हुए और नगर कौंसिल की व्यवस्था पर सवाल उठाए। उनका कहना है कि सीवरेज हर समय जाम रहने के चलते वे लोग नारकीय जीवन जीने को विवश हैं। अधिकारियों को बार-बार कहने के बाद भी अधिकारी इस मुद्दे को लटकाते आ रहे हैं।

loksabha election banner

सोनू ने कहा कि अधिकारियों को राजनीतिक आकाओं के दवाब को छोड़कर अपने फर्ज का निर्वाह करते हुए जनता की समस्या को समझना चाहिए। वे समस्या का समाधान करें। अमरूत योजना के तहत जब केंद्र सरकार की ओर से शहर में सीवरेज डालना शुरू किया गया था तब उस प्रोजेक्ट के तहत भी सीवरेज बोर्ड के जेई तथा एसडीओ को बार-बार इस समस्या के समाधान की अपील की गई, लेकिन सीवरेज बोर्ड के अधिकारियों ने इस समस्या का हल नहीं किया। सोनू ने अधिकारियों से अपील की कि वह अपने फर्ज को समझते हुए लोगों की समस्या को पहल के आधार पर हल करें ताकि इलाकावासियों को नारकीय जीवन से निजात मिल सके। इस मौके आशा रानी, छिदर कौर, गुरजीत सिंह, चरणजीत सिंह, कुलवंत सिंह, राम दुलारी, बिक्कर सिंह, रानी कौर, बंटी, मनदीप कौर, राम स्वरूप मौजूद थे।

प्लाट में जमा हो जाता है पानी, बीमारियां फैलने का खतरा

सोनू ने बताया कि पानी की निकासी नहीं होने के कारण गंदा पानी गली के प्लाटों में चला जाता है। सोनू ने कहा कि इलाके में खड़े रहने वाले गंदे पानी के चलते हर समय इलाके में बदबू फैली रहती है और इलाका निवासियों के गंभीर बीमारियों की चपेट में आने का खतरा बना रहता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.