Move to Jagran APP

लुधियाना के खन्ना में नशे के सौदागरों पर पुलिस की कार्रवाई, 11 गिरफ्तार और एक फरार

लुधियाना के खन्ना में पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाड़ी बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने 11 आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अफीम भुक्की हेरोईन स्मैक और नशीली गोलियां बरामद की है। सभी के खिलाफ खन्ना के विभिन्न थानों में केस दर्ज किए हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sat, 26 Dec 2020 03:10 PM (IST)Updated: Sat, 26 Dec 2020 03:10 PM (IST)
लुधियाना के खन्ना में नशे के सौदागरों पर पुलिस की कार्रवाई, 11 गिरफ्तार और एक फरार
खन्ना पुलिस ने 11 तस्करों को गिरफ्तार किया है।

खन्ना, जेएनएन। पुलिस जिला खन्ना की पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए विभिन्न मामलों में 12 लोगों को 24 घंटे में नामजद किया है। इनमें से एक फरार बताया जाता है। इन आरोपितों के कब्जे से अफीम, भुक्की, हेरोईन, स्मैक और नशीली गोलियां बरामद की गई हैं। आरोपितों के खिलाफ खन्ना पुलिस जिला के विभिन्न थानों में 7 केस एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज किए गए हैं। आरोपितों से पूछताछ में और कई खुलासे होने की संभावना है।

prime article banner

जानकारी के अनुसार थाना सिटी-1 पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कुलदीप सिंह उर्फ अट्टी निवासी करतार नगर और धरमिंदर सिंह निवासी आनंद नगर को दलीप नगर पानी की टंकी के पास से काबू किया। तलाशी लेने पर आरोपितों के कब्जे से प्लास्टिक के कागजों में 15 ग्राम स्मैक बरामद की गई। आरोपितों के खिलाफ पहले भी कईं मामले दर्ज हैं। दूसरे मामले में मलौद पुलिस ने मान सिंह वर्मा परसरामपुर कतरा जिला सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) और रमेश कुमार निवासी उदयपुर बिकमपुर जिला बरेली (उत्तर प्रदेश) को बस स्टैंड रोड़िया पर सूचना मिलने पर काबू किया। आरोपित अफीम बेचने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहे थे। तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 2 किलो 600 ग्राम अफीम बरामद की गई।

तीसरे मामले में माछीवाड़ा साहिब पुलिस ने सतपाल निवासी गांव शेरपुर बेट को 10 किलो भुक्की चूरा पोस्त के साथ काबू किया। आरोपित को गांव गड़ी तरखाना के पास एक टाटा सफारी गाड़ी में जाते वक्त काबू किया गया। पुलिस को देख आरोपित गाड़ी रोक कर वापिस मुड़ने लगा तो उसे पहले ही काबू कर लिया गया। ड्राईवर के साथ वाली सीट  के आगे पांव रखने वाले स्थान पर एक प्लास्टिक के थैले में भुक्की रखी हुई थी। चौथे मामले में सिटी 2 थाना पुलिस ने दलवीर सिंह उर्फ लवली निवासी गांव कलाल माजरा (फतेहगढ़ साहिब) और गुरप्रीत सिंह उर्फ काला निवासी गांव इकोलाहा (खन्ना) को 90 गोलियां नशीली दवा के साथ काबू किया। आरोपितों को सिविल अस्पताल के गेट के पास से गिरफ्तार किया गया। वे किसी ग्राहक का इंतजार कर रहे थे।

पांचवे मामले में सदर थाना पुलिस ने रणजीत सिंह और तरनजीत सिंह दोनों निवासी गांव बरमालीपुर को 11 ग्राम हेरोईन के मामले में नामजद किया है। इनमें से तरनजीत को गांव रायपुर राजपूतां के पास से काबू कर लिया गया, जबकि रणजीत सिंह बाईक समेत काबू हो गया। तरनजीत के कब्जे से 11 ग्राम हेरोईन बरामद हुई है। दूसरे आरोपित की तलाश की जा रही है। छठे मामले में सदर थाना पुलिस ने पहलजीत सिंह निवासी घुम्मण कलां (गुरदासपुर) और विनय पाल सिंह निवासी बहलोलपुर (गुरदासपुर) को एक स्विफ्ट कार में जाते वक्त 500 ग्राम अफीम के साथ काबू किया है। आरोपितों को गांव अलौड़ के पास नेशनल हाईवे पर नाकाबंदी के दौरान काबू किया गया। सातवें मामले में थाना सदर पुलिस ने ही संजीव कुमार उर्फ संजू निवासी गली नंबर 10 कृष्णा नगर खन्ना को अपनी कार में जाते वक्त तलाशी के दौरान 11 किलो भुक्की चूरा पोस्त के साथ काबू कर लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.