Move to Jagran APP

घर में चोरी पर कार्रवाई नहीं, एसएसपी दफ्तर में निगला जहर

खन्ना के एसएसपी दफ्तर में वीरवार की शाम को एक व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या की कोशिश की। उसे पुलिस ने आनन-फानन में सिविल अस्पताल में दाखिल कराया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 08:13 PM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 08:13 PM (IST)
घर में चोरी पर कार्रवाई नहीं, एसएसपी दफ्तर में निगला जहर
घर में चोरी पर कार्रवाई नहीं, एसएसपी दफ्तर में निगला जहर

जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना के एसएसपी दफ्तर में वीरवार की शाम को एक व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या की कोशिश की। उसे पुलिस ने आनन-फानन में सिविल अस्पताल में दाखिल कराया। जिला खन्ना के थाना दोराहा के गांव बेगोवाल के रहने वाले जगदेव सिंह की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। वह अपने घर में 6 महीने पहले हुई चोरी के मामले में कार्रवाई नहीं होने से दुखी था।

loksabha election banner

पीड़ित जगदेव सिंह की पत्नी हरजीत कौर ने बताया कि पिछले साल 21 अक्टूबर को उनके घर में चोरी हो गई थी। इसमें 5 तोले सोने का कड़ा, 4 तोले सोने का सेट व सोने का टिक्का, सोने के कांटे, सोने की चेन, कान के झुमके, सवा तोले सोने की अंगूठी चोरी हो गई थी। दोराहा थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई और जिन लोगों पर शक था उनके नाम भी लिख दिए।

हरजीत कौर के अनुसार कई महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। दोराहा थाना की पुलिस कईं महीने से थाने में बुलाती है और बेइज्जत कर वापस लौटा देती है। उन्होंने तो पुलिस को यहां तक बता दिया था कि चोरी के गहने कौैन सी दुकान पर बेचे हैं। बावजूद इसके पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। हर तरफ से नाउम्मीद होने के बाद ही उनके पति को यह कदम उठाना पड़ा है। महिला कांग्रेसी नेता पर भी लगाए आरोप

हरजीत कौर ने बताया कि एक महिला कांग्रेसी नेता के कहने पर पुलिस उनके पति को लगातार बेइज्जत करती रही। उन्हें धमकाया भी गया। इससे वे बहुत सहमे हुए भी रहते थे। मामले की जांच होगी : एसएसपी

एसएसपी गुरशरणदीप सिंह ग्रेवाल ने कहा कि मामले की जांच कराई जाएगी। जो भी आरोपित पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.