ललहेड़ी रोड पर राजनीतिक दलों का धरना स्थगित, दुकानदारों का जारी

खन्ना के ललहेड़ी रोड पर लगे दो धरनों में से राजनीतिक दलों की अगुआई वाला धरना वीरवार को छठे दिन स्थगित कर दिया गया। विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं की तरफ से शाम को एक प्रस्ताव पारित कर इसकी घोषणा की गई।

JagranPublish: Thu, 25 Nov 2021 08:22 PM (IST)Updated: Thu, 25 Nov 2021 08:22 PM (IST)
ललहेड़ी रोड पर राजनीतिक दलों का धरना स्थगित, दुकानदारों का जारी

जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना के ललहेड़ी रोड पर लगे दो धरनों में से राजनीतिक दलों की अगुआई वाला धरना वीरवार को छठे दिन स्थगित कर दिया गया। विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं की तरफ से शाम को एक प्रस्ताव पारित कर इसकी घोषणा की गई। यह धरना सशर्त समाप्त किया गया है। इसके अलावा दुकानदारों की तरफ से जारी धरना और भूख हड़ताल अपने स्थान पर जारी है।

शाम को हुई बैठक में शिरोमणि अकाली दल की तरफ से यादविदर सिंह यादू, इकबाल सिंह चन्नी और एडवोकेट जतिदर पाल सिंह समेत कईं नेता मौजूद रहे। शिअद संयुक्त से सुखवंत सिंह और आम आदमी पार्टी से लछमण सिंह ग्रेवाल भी थे। चन्नी ने प्रस्ताव पढ़ कर सुनाया। उन्होंने कहा कि धरने का मकसद पूरा हुआ है। ललहेड़ी रोड की मेन सड़क के निर्माण के लिए सामान आ गया है। यह ललहेड़ी रोड निवासियों व दुकानदारों की जीत है। लोगों को ट्रैफिक को लेकर आ रही समस्या के चलते यह फैसला लिया गया है।

चन्नी ने कहा कि अगर सोमवार शाम तक टाइलें लगाने का काम शुरू नहीं हुआ तो मंगलवार सुबह को नामदेव भवन में बैठक बुला अगली रणनीति पर विचार किया जाएगा। यादू ने ललहेड़ी रोड निवासियों और सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को बधाई देते हुए कहा कि लोगों की ताकत के आगे सरकारों को झुकना ही पड़ता है। इस दौरान ढोल भी बजाए गए। इस अवसर पर राकेश शर्मा, तजिदर सिंह इकोलाहा, हरपीत कौर, राहुल गर्ग, एडवोकेट गगनदीप सिंह, सचिन एंग्रिश, भरपूर सिंह, संदीप सिंह, पार्षद सर्वदीप सिंह कालीराव, कारी शकील अहमद, बलवंत सिंह लोहट, हरजीत राणौ, मुकेश कुमार भी मौजूद रहे।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept