Move to Jagran APP

सिटी थाना में अकाली और कांग्रेसियों में तकरार, बाहर नारेबाजी

मोहल्ला गुरु नानक नगर वार्ड 14 में दो दिन पहले मंत्री गुरकीरत सिंह कोटली और अन्य कांग्रेसी नेताओं का विरोध करने के मामले में वीरवार को सिटी 2 थाना में अकालियों और कांग्रेसियों के बीच जबरदस्त तकरारबाजी हुई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 08:13 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 08:13 PM (IST)
सिटी थाना में अकाली और कांग्रेसियों में तकरार, बाहर नारेबाजी
सिटी थाना में अकाली और कांग्रेसियों में तकरार, बाहर नारेबाजी

जागरण संवाददाता, खन्ना : मोहल्ला गुरु नानक नगर वार्ड 14 में दो दिन पहले मंत्री गुरकीरत सिंह कोटली और अन्य कांग्रेसी नेताओं का विरोध करने के मामले में वीरवार को सिटी 2 थाना में अकालियों और कांग्रेसियों के बीच जबरदस्त तकरारबाजी हुई। एसएचओ के केबिन में इस मसले में बहसबाजी के बाद अकाली वर्करों ने थाने के बाहर रोष प्रदर्शन करते हुए पुलिस पर धक्केशाही का आरोप लगाया।

loksabha election banner

असल में वार्ड 14 में हुई घटना के बाद पार्षद संदीप घई ने थाना में कुछ लोगों के खिलाफ शिकायत दी थी। उसके लिए ही पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में बुलाया था। विरोध करने वालों के समर्थन में अकाली नेता यादविदर सिंह यादू भी पहुंच गए और उसके बाद दोनों पक्षों में नोकझोक शुरू हो गई। यादू की एसएचओ विनोद कुमार के साथ भी बहस हुई। अकाली दल की तरफ से पुलिस के खिलाफ चुनाव आयोग को भी शिकायत की गई है।

गौरतलब है कि मंगलवार की रात वार्ड 14 खन्ना के निवासियों की तरफ से अपने मोहल्ले में पानी की निकासी की समस्या को लेकर कांग्रेसी नेताओं का विरोध किया था और उन्हें बैरंग लौटने पर मजबूर कर दिया था। कांग्रेसी पार्षद सन्दीप घई की तरफ से रास्ते में घेरने और धमकियां देने की शिकायत पुलिस के पास की गई थी। इसमें सिर्फ दो सरकारी मुलाजिमों और एक सेवानिवृत मुला•िाम को थाने बुलाया गया था। कांग्रेस धक्केशाही कर रही है : यादू

यादू ने कहा कि कांग्रेस की तरफ से सरकारी कर्मचारियों और आम लोगों के साथ धक्का करने की कोशिश की गई। पता लगने पर वे थाने गए और थानेदार को कांग्रेस का पक्ष दबाते हुए उन पर भी मामला दर्ज करने की धमकी दी। यादू ने कहा कि पुलिस कांग्रेस के हाथों में खेल रही है। राजनीतिक दबाव में गरीब जनता को डराया जा रहा है। धक्केशाही सहन नहीं की जाऐगी। अकाली नेता गुंडागर्दी कर रहे हैं : कांग्रेस

ब्लाक कांग्रेस प्रधान जतिदर पाठक, संयोजक अनिल शुक्ला और पार्षद संदीप घई ने कहा कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। इसे लिखा जा रहा था तो यादू आ गए और उन्होंने गुंडागर्दी शुरू कर दी। थाने के बाहर बेवजह नारेबाजी की गई। हालांकि, उनके जाने के बाद दोनों पक्षों में समझौता भी हो गया। नेताओं ने कहा कि कांग्रेस अमन पसंद पार्टी है। लेकिन, अकाली दल माहौल खराब कर रहा है। मामले की जांच की जाएगी : डीएसपी

डीएसपी खन्ना राजन परमिन्दर सिंह ने कहा कि कुछ व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत आई थी। इस कारण उन्हें थाने में बुलाया गया था। अगर एसएचओ की तरफ से किसी व्यक्ति के साथ गलत व्यवहार किया गया है तो इस की जांच की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.