Move to Jagran APP

कंटेनर की साइड लगने से वाहन की चपेट में आया बाइकर्स ग्रुप का सदस्य, मौत

नेशनल हाईवे पर चलने वाले बाइकर्स ग्रुप के एक बाइक राइडर की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक की पहचान बलजीत सिंह उर्फ बल्ल निवासी राजगुरु नगर एक्सटेंशन थरीके लुधियाना के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 09:02 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 09:02 PM (IST)
कंटेनर की साइड लगने से वाहन की चपेट में आया बाइकर्स ग्रुप का सदस्य, मौत
कंटेनर की साइड लगने से वाहन की चपेट में आया बाइकर्स ग्रुप का सदस्य, मौत

जागरण संवाददाता, खन्ना : नेशनल हाईवे पर चलने वाले बाइकर्स ग्रुप के एक बाइक राइडर की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक की पहचान बलजीत सिंह उर्फ बल्ल निवासी राजगुरु नगर, एक्सटेंशन थरीके, लुधियाना के रूप में हुई है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक लुधियाना का यह बाइकर ग्रुप अक्सर रविवार को हाइवे पर लाग ड्राइव के लिए निकलता था। लुधियाना के भाई रणधीर सिंह नगर निवासी मनमोहन सिंह ने बताया कि 16 जनवरी को वे लोग बलजीत के साथ दिल्ली की तरफ बाइक पर ही निकले थे। बलजीत अपनी कावासाकी बाइक पर थे। लुधियाना के पास कौड़ी के फ्लाईओवर पर बलजीत की बाइक के आगे एक ट्रक कंटेनर जा रहा था। बलजीत उससे आगे निकलने लगे तो कंटेनर दायीं तरफ हो गया। इसी बीच बलजीत को उसकी साइड लग गई और वह संतुलन खोकर बाइक समेत हाईवे की दूसरी तरफ जा गिरे। वहां एक गाड़ी ने उन्हें अपनी चपेट में लिया, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इसके बाद सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने गुरदासपुर निवासी ट्रक चालक मलकीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल गिरफ्तारी नहीं हुई है।

जीएमटी स्कूल की प्रिंसिपल हैं पत्नी

जांच अधिकारी एएसआइ हरजिदर सिंह ने बताया कि बलजीत सिंह अपने पीछे पत्नी, दो बेटे और एक बेटी को छोड़ गए हैं। उनकी पत्नी लुधियाना के जीएमटी स्कूल की प्रिंसिपल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.