Move to Jagran APP

लुधियाना के जगराओं में प्लाट पर कब्जा करने की नियत से परिवार पर किया हमला, 27 लोगों पर केस दर्ज

लुधियाना के जगराओं में पड़ते गांव डांगों में एक प्लाट पर कब्जा करने की नीयत से करीब ढाई दर्जन लोगों ने वहां रहने वालों पर हमला कर दिया। पुलिस ने इस मामले में 27 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Mon, 21 Dec 2020 05:11 PM (IST)Updated: Mon, 21 Dec 2020 05:11 PM (IST)
लुधियाना के जगराओं में प्लाट पर कब्जा करने की नियत से परिवार पर किया हमला, 27 लोगों पर केस दर्ज
पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरु कर दी है।

जगराओं, जेएनएन। थाना जोधा के अधीन गांव डांगों में प्लाट पर कब्जा करने के इरादे से हमला करने के आरोप में 27 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। एएसआई गुरमीत सिंह ने बताया कि बलजीत सिंह पुत्र गज्जन सिंह निवासी गांव डांगो ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि वह अपने परिवार समेत गांव डांगों में भूपेंद्र सिंह के प्लाट में बने हुए कमरे में किराए पर रहता है। यह प्लाट बलजीत कौर पत्नी भूपेंद्र सिंह के हिस्से में है। जिसमें सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं। जिसका डीपीआरपी मेरे कमरे में था।

loksabha election banner

बलजीत ने कहा कि जसकरण सिंह उर्फ भोला अपने साथियों के साथ 20 दिसंबर को शाम 6:00 बजे के करीब प्लाट पर कब्जा करने के इरादे से वहां पर आए और उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। वह जाते समय हमारे कमरे के अंदर पड़ा हुआ कैमरे का डीवीआर भी अपने साथ ले गए। बलजीत सिंह की शिकायत पर जसकरण सिंह, हरजोत सिंह, संदीप कौर, बलराज कौर हरजोत सिंह की पत्नी निवासी गांव डांगो, कुलदीप कौर ,रणजीत सिंह का पुत्र निवासी गांव नारंगवाल और 15-20 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ थाना जोधा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

18 बोतल अवैध शराब समेत गिरफ्तार

जगराओं। जलालदिवाल की पुलिस पार्टी द्वारा एक व्यक्ति को 18 बोतल अवैध शराब समेत गिरफ्तार करके उसके खिलाफ थाना सदर रायकोट में मुकदमा दर्ज किया । चौकी प्रभारी सैयद शकील ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत नाकाबंदी दौरान गांव कालसा में उपस्थित थे।वहां पर सूचना मिली जसपाल सिंह अवैध शराब बेचने का धंधा करता है । इस समय भी वह गांव कालसा में शराब मिश्रा बेचने के लिए आ रहा है । इस सूचना के आधार पर जसपाल सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे मोटरसाइकिल पर शराब ले जाते हुए 18 बोतल शराब फर्स्ट चॉइस सेल फार हरियाणा समेत गिरफ्तार किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.