Move to Jagran APP

भगवंत मान बोले, कैप्टन और बादल एक ही थैली के चट्टे-बट्टे, लोगों का चूस रहे खून Ludhiana News

भगवंत मान ने कहा कि पंजाब में एक भी वर्ग कैप्टन सरकार से खुश नहीं। टीचर अपने अधिकारों के लिए कई जगह लाठियां खा रहे हैं और कहीं पानी की टंकियों पर चढ़ रहे हैं।

By Edited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 06:42 AM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 10:07 AM (IST)
भगवंत मान बोले, कैप्टन और बादल एक ही थैली के चट्टे-बट्टे, लोगों का चूस रहे खून Ludhiana News
भगवंत मान बोले, कैप्टन और बादल एक ही थैली के चट्टे-बट्टे, लोगों का चूस रहे खून Ludhiana News

जगराओं, जेएनएन। जगराओं के गांव चक्र में आम आदमी पार्टी की 'पंजाब बोलता है' रैली में सांसद भगवंत मान ने कहा कि जो लोग कहते हैं कि पंजाब में आम आदमी पार्टी खत्म हो गई है, उनको आज गांव चक्र की रैली देख रात को नींद नही आएगी।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि पंजाब में एक भी वर्ग कैप्टन सरकार से खुश नहीं। टीचर अपने अधिकारों के लिए कई जगह लाठियां खा रहे हैं और कहीं पानी की टंकियों पर चढ़ रहे हैं। किसान अभी भी कर्ज से दुखी हो आत्महत्याएं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को अपनी विदेशी दोस्त के साथ पहाड़ों में घूमने से फुर्सत मिले, तभी वो सूबे की जनता की मुश्किलों का हल निकालेंगे।

रैली में एमपी मान ने न केवल कांग्रेस सरकार, बल्कि सूबे की पिछली बादल सरकार को भी खूब कोसा। उन्होंने कहा कि अकालियों के राज में जो गुरु साहिब की बेअदबी हुई उसको कैप्टन साहिब ने क्लीन चिट देकर स्पष्ट कर दिया कि कैप्टन व बादल एक ही थैली के चट्टे बट्टे हैं और दोनों अदरूनी तरीके से मिले हुए हैं और दोनों ने अपने-कार्यकाल में पंजाब की जनता का खून चूसा और चूस रहे हैं। उन्होंने कहा कि बादल इस कचहरी में तो अपने जुर्मों सजा से बच सकते हैं, लेकिन वाहेगुरु की कचहरी से बच नहीं सकते।

रैली को संबोधित करते जगराओं विधायक सरबजीत कौर मानूके ने कहा कि पंजाब के नौजवानों, बुजुर्गो व महिलाओं को अपना भविष्य केवल आम आदमी पार्टी में ही दिखाई देता है जैसे दिल्ली में केजरीवाल सरकार के कार्यो से जनता बहुत खुश है। बिलासपुर विधायक मनजीत सिंह, अमन मोही, नवदीप संगा, प्रो सुखविंदर सिंह, प्रो तेजपाल सिंह, गोपी शर्मा, अमित पुरी, गुरदीप सिंह, गुरजीत सिंह गिल, जसपाल सिंह, गुरदेव सिंह, राजा सिंह, मनजीत, गगनदीप कौर, सरोज कौर सहित सैंकड़े पार्टी वालंटियर, लीडर व हजारों की गिनती में गांव चक्र व आसपास के लोग मौजूद थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.