Move to Jagran APP

लुधियाना की हाेजरी फैक्ट्री में धागा चोरी करते युवक काबू

शहर के टिब्बा रोड़ मायापुरी में स्थित हौजिरी इकाई से धागा चोरी कर रहे युवक को यहां के कर्मियों ने पकड़ा है। उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

By Edited By: Published: Tue, 14 May 2019 09:04 PM (IST)Updated: Wed, 15 May 2019 02:17 PM (IST)
लुधियाना की हाेजरी फैक्ट्री में धागा चोरी करते युवक काबू
लुधियाना की हाेजरी फैक्ट्री में धागा चोरी करते युवक काबू

जेएनएन, लुधियाना : शहर के टिब्बा रोड मायापुरी में स्थित हाेजरी इकाई से धागा चोरी कर रहे युवक को यहां के कर्मियों ने पकड़ा व उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। विकास हाेजरी की मालिक दीपिका ने बताया कि  उनकी फैक्ट्री के शटर के साथ ही ऊपर चढ़ने का रास्ता है। मंगलवार सुबह नौ जैसे ही उन्होंने फैक्ट्री खोली तो एक युवक कर्मचारियों के साथ चुपके से फैक्ट्री की छत पर चला गया और धागे के कमरे में छिपकर बैठ गया। कुछ ही समय बाद जब कारीगर अपने काम में जुट गए तो उसने धागे को बोरियों में भरकर खाली प्लाट में फेंकना शुरू कर दिया। धागे का बोरा नीचे गिरने से आवाज आने पर एक कर्मचारी को इसकी भनक लगी।

loksabha election banner

उसने जब छत पर जाकर देखा तो उक्त युवक धागा नीचे फेंक रहा था। उसने भागने का प्रयास किया मगर कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया, कुछेक ने उसके साथ हाथापाई भी की। इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी गई। जिसके बाद पीसीआर कर्मियों ने उसे हिरासत में लेकर थाना टिब्बा पुलिस के हवाले कर दिया है। थाना टिब्बा प्रभारी पमरजीत सिंह के अनुसार युवक से पूछताछ की जा रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.