Move to Jagran APP

दाई की ओर घूमी शक की सूई, लोग बोले- भ्रूण को लिफाफे में डाल गटर में फेंक देती थी, किया पुलिस के हवाले

बसंत नगर के लोगों का आरोप है कि वो महिला अवैध रूप से दाई का काम कर रही थी। वह बच्चों के भ्रूण निकाल कर लिफाफे में बंद करके गटर में फेंक देती थी। फिलहाल पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 15 Jul 2021 12:10 PM (IST)Updated: Thu, 15 Jul 2021 12:10 PM (IST)
दाई की ओर घूमी शक की सूई, लोग बोले- भ्रूण को लिफाफे में डाल गटर में फेंक देती थी, किया पुलिस के हवाले
पुलिस ने दाई को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शिमलापुरी के बसंत नगर इलाके में गटर में भ्रूण मिलने मामले में इलाके के लोगों ने दाई का काम करने वाली महिला को थाना डाबा पुलिस के हवाले किया है। लोगों का आरोप है कि वो महिला अवैध रूप से दाई का काम कर रही थी। वह बच्चों के भ्रूण निकाल कर लिफाफे में बंद करके गटर में फेंक देती थी। फिलहाल पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

दरअसल, मंगलवार को इलाके में गटर बंद होने से पानी ओवरफ्लो हो गया। जिसके चलते लोगों ने सफाई कर्मचारियों को बुला कर गटर साफ कराया। उसी दौरान पाइप में फंसा एक लिफाफा मिला। उसे खोलने पर उसमें से भ्रूण मिला। थाना डाबा पुलिस ने उसे कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। बुधवार को इलाके के बच्चों ने लोगों को बताया कि वह दाई अक्सर उस गटर में कुछ फेंका करती थी। इस पर पुलिस ने इलाके में रहने वाले सतनाम सिंह के बयान पर अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कर लिया। एएसआइ नवीन कुमार ने कहा कि जांच पड़ताल में दाई का रोल सामने आया तो उसे गिरफ्तार करके मामले में नामजद किया जाएगा।

चोरी के मोबाइल बेचने निकले युवक को दबोचा  

जासं, लुधियाना। झपटे गए मोबाइल बेचने के लिए जा रहे स्नैचर काे थाना सराभा नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 2 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। आरोपित पर केस दर्ज करके बुधवार अदालत में पेश किया गया, जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ बलजिंदर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान सलेम टाबरी के सूरज पाल के रूप में हुई।

पुलिस को मंगलवार शाम सूचना मिली थी कि सूरज मोबाइल झपटमारी करता है। वह चोरी के मोबाइल बेचने के लिए कंट्री होम से गांव बाड़ेवाल की और जा रहा है। इस पर बाड़ेवाल नहर पुल के पास की गई नाकाबंदी में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से वीवो कंपनी के दो मोबाइल बरामद हुए। बलजिंदर सिंह ने कहा कि उसका पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उनसे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें -  पंजाब में अजब घटनाः चलती बस में बैठा व्यक्ति अचानक सवारियों को कुत्ते की तरह लगा काटने, बीच रास्ते मची अफरा-तफरी

यह भी पढ़ें - मेरठ की टाम ब्वाय से तीन लड़कियों ने की पंजाब में ठगी, लिंग परिवर्तन कर करना चाहती थी युवती से शादी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.