Move to Jagran APP

अशोक मक्कड़ को डायरेक्टर पद से हटाने को लामबंदी

पंजाब डायर्स एसोसिएशन का विवाद लगातार तूल पकड़ता जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 08:18 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 08:18 PM (IST)
अशोक मक्कड़ को डायरेक्टर पद से हटाने को लामबंदी
अशोक मक्कड़ को डायरेक्टर पद से हटाने को लामबंदी

जागरण संवाददाता, लुधियाना : पंजाब डायर्स एसोसिएशन का विवाद लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। हाल ही में तीन डायरेक्टरों की ओर से बाबी जिदल को हटाए जाने को लेकर इस्तीफा देने के बाद बाबी जिदल के समर्थन में कई सदस्य खड़े हो गए हैं और एसोसिएशन के डायरेक्टर एवं लुधियाना डाइंग एसोसिएशन के प्रधान अशोक मक्कड़ को पंजाब डायर्स एसोसिएशन के डायरेक्टर पद से हटाने की मांग कर रहे हैं। इसको लेकर बोर्ड आफ डायरेक्टर की एक विशेष बैठक 17 अप्रैल दिन शनिवार को सेक्टर 32ए स्थित मोती महल होटल में रखी गई है। इस दौरान कई अहम मुद्दों को लेकर चर्चा होगी। इसमें ताजपुर रोड पर बन रहे सीईटीपी के निर्माण, एसोसिएशन के खर्चों और एनुअल जनरल बैठक के साथ साथ भविष्य की रणनीति पर चर्चा की जाएगी। इसके साथ ही 16 अप्रैल तक अशोक मक्कड़ को अपना पक्ष रखने के लिए समय दिया गया है।

loksabha election banner

फर्म के नाम पर शेयर मांगे जाने को लेकर है विवाद

एसोसिएशन के सचिव बाबी जिंदल ने बताया कि यह सारा विवाद एक फर्म आरती डाइंग के नाम पर शेयर मांगे जाने का है। इस कंपनी की कोई भी पीपीसीबी कंसेंट नहीं है। इसके साथ ही इस कंपनी के नाम की कोई डाइंग मौजूद ही नहीं है। पंजाब प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की गाइडलाइन के मुताबिक अभी किसी नए यूनिट को शेयर दिए ही नहीं जा सकते। ताजपुर रोड की मौजूदा 115 डाइंगों के मुताबिक ही प्रोजेक्ट बनाकर शेयर बांटे गए हैं। इसके लिए बिना पीपीसीबी की अनुमति के किसी तरह का बदलाव नहीं किया जा सकता, लेकिन कुछ लोग अब पहुंच का फायदा उठाकर गलत अलाटमेंट करवाकर इस प्रोजेक्ट को खराब करना चाहते हैं। ऐसे में सारी डाइंग इंडस्ट्री के लिए वे इस तरह का काम नहीं होने देंगे और निर्माण से पूर्व जिस कंपनी को जितने शेयर कहे गए हैं, उन्हें उतने जरूर दिए जाएंगे। मैंने किसी कंपनी के लिए नहीं मांगे शेयर

अशोक मक्कड़ का कहना है कि इस मामले में बिना वजह मेरा नाम उछाला जा रहा है। कई सदस्यों के झूठे साइन किए गए हैं। मैंने किसी भी कंपनी के लिए शेयरों की मांग नहीं की है और मैं सदस्यों के साथ हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.