Move to Jagran APP

डीएफएससी राकेश भास्कर का कोरोना संक्रमण से निधन, लुधियाना फूड सप्लाई विभाग में शोक की लहर

फूड सप्लाई अधिकारी गीता ने राकेश भास्कर के निधन को दुखद बताते हुए कहा कि कोविड-19 की चपेट में आने से उनका लगातार इलाज चल रहा था। उनका निधन हम सबको चेतावनी दे रहा है कि हम कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी तरीके अपनाएं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 14 Jul 2021 04:23 PM (IST)Updated: Wed, 14 Jul 2021 04:23 PM (IST)
डीएफएससी राकेश भास्कर का कोरोना संक्रमण से निधन, लुधियाना फूड सप्लाई विभाग में शोक की लहर
लुधियाना के डीएफएससी राकेश भास्कर की कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मौत हो गई। जागरण

जागरण संवाददाता, लुधियाना। बुधवार को डिस्ट्रिक्ट फूड एंड सप्लाई आफिसर (डीएफएससी) राकेश भास्कर का कोरोना वायरस संक्रमण के कारण निधन हो गया। राकेश भास्कर लुधियाना के ही रहने वाले थे और यहां जिला फूड सप्लाई अधिकारी के तौर पर कई बार कार्यरत रहे। राकेश भारत नगर चौक के समीप सरकारी कॉलोनी में परिवार के साथ रहते थे। भास्कर की मौत से जिला फूड सप्लाई विभाग लुधियाना में शोक की लहर दौड़ गई है।

loksabha election banner

यहां पर कार्यरत फूड सप्लाई अधिकारी सुखविंदर सिंह गिल ने कहा कि राकेश भास्कर सच्चे दिल के इंसान थे और उनके निधन से विभाग को अभूतपूर्व क्षति हुई है। फूड सप्लाई अधिकारी गीता ने राकेश भास्कर के निधन को दुखद बताते हुए कहा कि कोविड-19 की चपेट में आने से उनका लगातार इलाज चल रहा था।

इसके बावजूद उनका निधन हम सबको चेतावनी दे रहा है कि हम कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी तरीके अपनाएं और वर्तमान में मास्क पहनते हुए सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें और 2 गज की दूरी के नियम का मुकम्मल तौर पर पालन करें। इनका पालन करके ही हम इस महामारी के चपेट में आने से हम बस सकते हैं।  अधिकारी अमरजीत सिंह ने कहा कि वह राकेश भास्कर के साथ उनके सभी कार्यकाल में रहे। उन्हें भास्कर के निधन से काफी कष्ट पहुंचा है। राकेश भास्कर विभाग के कार्यों को अपडेट रखते हुए पब्लिक डीलिंग में निपुण थे।उनके पास जो भी काम से जाता था, वह खुश होकर लौटता था। 

मार्च में हुई थी डीएसपी वरिंदरपाल सिंह की कोरोना से मौत

बता दें कि लुधियाना में इससे पहले भी कई पुलिस अफसर कोरोना संक्रमण के कारण दम तोड़ चुके हैं। मार्च में डीएसपी वरिंदरपाल सिंह की कोरोना के कारण मौत हो गई थी। वह शाहकोट में तैनात थे। करीब एक महीने तक चले उपचार के बाद उन्होंने दम तोड़ दिया था। 

यह भी पढ़ें - फ्राड का शिकार हो सकता है डिजिटल वालेट में रखा पैसा, पटियाला में हुई 30 लाख की Crypto Currency ठगी से लें सबक

यह भी पढ़ें - डीएफएससी राकेश भास्कर का कोरोना संक्रमण से निधन, लुधियाना फूड सप्लाई विभाग में शोक की लहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.