Move to Jagran APP

पेशे से डेंटिस्ट, माडलिंग में भी बनाई अलग पहचान; मिलिए लुधियाना की डाक्टर नैना से

लुधियाना की डेंटिस्ट डा. नैना सचदेवा माडलिंग में अपनी एक अलग पहचान बना रही हैं। नैना चंडीगढ़ रोड स्थित सेक्टर-32 में अपना डेंटल क्लीनिक चलाती हैं। 27 वर्षीय डाक्टर नैना कई नामी फैशन डिजाइनर के साथ काम कर रही हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 05:17 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 05:17 PM (IST)
पेशे से डेंटिस्ट, माडलिंग में भी बनाई अलग पहचान; मिलिए लुधियाना की डाक्टर नैना से
डा. नैना सचदेवा डेंटिस्टरी में नाम बनाने के साथ माडलिंग में भी अलग पहचान बना रही हैं।

लुधियाना, जेएनएन। बहुत कम लोग होते हैं, जो अपनों के सपनों को पूरा करने के साथ साथ अपनी ख्वाहिशों को भी हकीकत बनाते हैं। पेशे के साथ साथ अपने शौक को भी खुलकर जीते हैं। ऐसे ही लोगों में से एक हैं, डा. नैना सचदेवा।

loksabha election banner

पेशे से डेंटिस्ट डा. नैना सचदेवा माडलिंग में अपनी एक अलग पहचान बना रही हैं। रूटकनाल स्पेशलिस्ट 27 वर्षीय डाक्टर नैना कई नामी फैशन डिजाइनर के साथ काम कर रही हैं और अपनी एक अलग पहचान बना रही हैं। नैना उन लोगों के लिए प्रेरणा हैं, जाे कहते हैं कि कार्य व्यवसाय के चलते शौक पूरा करने के लिए वक्त नहीं मिलता। 

डा. नैना सचदेवा।

नैना चंडीगढ़ रोड स्थित सेक्टर-32 में अपना डेंटल क्लीनिक चलाती हैं। उनके परिवार में भी सभी डाक्टर हैं। मां अल्का सचदेवा रेडियोलाजिस्ट हैं, जबकि पिता डा. प्रदीप सचदेवा एमडी मेडिसन हैं। वहीं भाई डा. सिद्धांत सचदेवा भी डाक्टर हैं।

नैना कहती हैं कि स्कूल टाइम में माडलिंग को लेकर उनकी रूचि पैदा हो गई थी। लेकिन परिवार की इच्छा था कि वह भी डाक्टरी पेशे को अपनाएं। ऐसे में साल 2015 में बीडीएस और फिर साल इंडोडोंटिक्स व कंजरवेटिव डेंटेसिटरी में साल 2019 में एमडीएस की पढ़ाई पूरी करने के बाद प्रेक्टिस शुरू की। डेंटिस्टरी में खुद को स्थापित करने के बाद माडलिंग की हाबी को पूरा करने की तरफ कदम बढ़ाया। नैना कहती हैं कि वह चाहती हैं कि डेंटिस्टरी में नाम बनाने के साथ-साथ माडलिंग में भी अलग पहचान बनाऊं। देश के नामी डिजाइनर के लिए काम करूं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.