Move to Jagran APP

लुधियाना में सीटी यूनिवर्सिटी ने करवाया राज्यस्तरी वेबीनार, कर्मचारियों से कहा- कोरोना से मुकाबले को रहें तैयार

लुधियाना में कोविड-19 के मुकाबले को लेकर सीटी यूनिवर्सिटी के लिंकडइन लोकल चैप्टर व जिला रोजगार व उद्यम विभाग ने एक वेबीनार का आयोजन किया। इस दौरान कोरोना के कारण दफ्तर में पेश आ रही मुश्किलों व उनके समाधान पर चर्चा की गई।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Thu, 10 Dec 2020 04:41 PM (IST)Updated: Thu, 10 Dec 2020 04:41 PM (IST)
लुधियाना में सीटी यूनिवर्सिटी ने करवाया राज्यस्तरी वेबीनार, कर्मचारियों से कहा- कोरोना से मुकाबले को रहें तैयार
सीटी यूनिवर्सिटी व लिंकडइन लोक चैप्टर ने करवाया राज्यस्तरीय वेबीनार।

जगराओं, जेएनएन। सीटी यूनिवर्सिटी, लिंकडइन लोकल चैप्टर व जिला रोजगार व उद्यम विभाग पंजाब सरकार की ओर से आयोजित किए गए कोविड-19 प्रीपेरिंग फार री-एंट्री और इमेजिंग दा वर्कप्लेस पर राज्यस्तरीय वेबीनार आयोजित किया। इसका उद्देश्य संगठनों व कर्मचारियों को कोविड-19 से मुश्किलों का मुकाबला करने के लिए तैयार करना था। लुधियाना जिले के डिप्टी कमिश्नर आईएएस वरिंदर शर्मा चीफ गेस्ट के रूप में शामिल हुए। इसके साथ ही लुधियाना जिले के एडीसी डेवलपमेंट आईएएस संदीप कुमार व लिंकडइन लोकल इंडिया की फाउंडर प्रीती चौधी मुख्य मेहमान के तौर पर उपस्थित हुए। इसके अलावा उद्योगों जगत की प्रमुख शख्सीयतों ने भी इसमें भाग लिया।

loksabha election banner

इस अवसर पर शख्सीयतों ने कहा कि कोविड-19 महामारी द्वारा निर्धारित की सामाजिक दूरी संभावित भविष्य के लिए प्रभावी होने की संभावना है। परंतु अब समय आ गया है कि संगठनों को द्वारा काम शुरू करने के लिए माडल की होने चाहिए और क्या होने चाहिए थे। सीईओडीबीईई पंजाब सरकार के डिप्टी सीईओ नवदीप सिंह ने कहा कि संस्थाएं आगे कभी भी कोविड-19 जैसा कठिन समय पहले कभी नहीं आया। इसलिए वह कई वर्षों से चल रही नीतियों का इस्तेमाल कर रहे है। अब सारे संगठनों को जरूरत है कि समय के मुताबिक तकनीकों का इस्तेमाल किया जाए ताकि जो काम तेजी से आए।

सीटी यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डा. हर्ष सदावरती ने कहा कि एचआर को सबसे पहले यह समझना पड़ेगा कि दफ्तर में बैठकर कौन सा काम किया जा सकता है और कौन सा वर्चुअली हो सकता है। इसके साथ ही उन्होंने समझने की कोशिश की कि दफ्तर में दोबारा से काम शुरू करने के लिए क्या करना है। हमें कोविड-19 से पहले सारा डाटा व वर्क फरोम होम का डाटा लेकर नतीजा निकालना चाहिए और यह फैसला लेना चाहिए कि कौन सा काम दफतर में करना जरूरी है कौर कौन सा नहीं।

इस मौके पर सीआईसीयू लुधियाना के प्रधान उपकार सिंह आहूजा, सीआईआई लुधियाना चेयरमैन अमित जुनेजा, राकमैन इंडस्ट्रीज लिमिटेड सीपी अशोक, ईएसआईसी एसआरओ लुधियाना के डिप्टी डायरेक्टर इंचार्ज सुनील कुमार, डीबीईई आफ पंजाब सरकार के कैरियर काउंसलर निधि सिंघी आदि मौजूद थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.