Move to Jagran APP

Ludhiana Crime News : एक्टिवा पर करता था झपटमारी, छह मोबाइल समेत चढ़ा पुलिस के हत्थे

Ludhiana Crime News एएसआइ सेठी कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान न्यू शिवा जी नगर की गली नंबर 9 निवासी सुरिंदर कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने कोट मंगल सिंह के मेन रोड पर रहने वाले इकबाल सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 12:23 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 12:23 PM (IST)
Ludhiana Crime News : एक्टिवा पर करता था झपटमारी, छह मोबाइल समेत चढ़ा पुलिस के हत्थे
थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने एक्टिवा स्कूटर पर झपटमार काे काबू किया है। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। Ludhiana Crime News : थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने एक्टिवा स्कूटर पर झपटमारी की वारदातें करने वाले एक बदमाश को काबू किया है। उसके कब्जे से छह मोबाइल फोन बरामद हुए। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

prime article banner

एएसआइ सेठी कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान न्यू शिवा जी नगर की गली नंबर 9 निवासी सुरिंदर कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने कोट मंगल सिंह के मेन रोड पर रहने वाले इकबाल सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 15 सितंबर की दोपहर एक बजे वह जीटी रोड पर फोन पर बात करते हुए जा रहा था।

इसी दौरान एक्टिवा नंबर पीबी10 डीपी 3435 पर आया बदमाश उसके हाथ से वीवो कंपनी का मोबाइल झपट कर फरार हो गया। पुलिस ने तफ्तीश के दौरान उसके स्कूटर नंबर के आधार पर ढोलेवाल चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान उसे काबू कर लिया। अब तक की पूछताछ में उसने बताया कि वो अब तक झपटमारी की 6 वारदातें कर चुका है। उसके पुराने रिकार्ड को खंगाला जा रहा है। उससे की जा रही पूछताछ में अहम खुलासे होने की संभावना है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK