Move to Jagran APP

अंडे सप्लाई करने की आड़ में ट्रक मालिक करता था चूरापोस्त की तस्करी, ड्राइवर-कंडक्टर काबू

अंडा सप्लाई करने की आड़ में ट्रक मालिक चूरापोस्त तस्करी का अवैध कारोबार चला रहा था जिसमें उसके ड्राइवर व कंडक्टर भी साथ थे।

By Edited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 07:47 AM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 11:07 AM (IST)
अंडे सप्लाई करने की आड़ में ट्रक मालिक करता था चूरापोस्त की तस्करी, ड्राइवर-कंडक्टर काबू
अंडे सप्लाई करने की आड़ में ट्रक मालिक करता था चूरापोस्त की तस्करी, ड्राइवर-कंडक्टर काबू

जासं, लुधियाना : अंडा सप्लाई करने की आड़ में ट्रक मालिक चूरापोस्त तस्करी का अवैध कारोबार चला रहा था, जिसमें उसके ड्राइवर व कंडक्टर भी साथ थे। अब पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने ड्राइवर और कंडक्टर को 65 किलो चूरापोस्त के साथ गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ थाना डेहलों में केस दर्ज करके सोमवार अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एसटीएफ इंचार्ज इंस्पेक्टर हरबंस सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान संगरूर के गांव बिंजोकी खुर्द निवासी असगर अली व मालेर कोटला स्थित किला रहमतगढ़ की ट्यूबवेल कॉलोनी निवासी मोहम्मद उस्मान के रूप में हुई। संगरूर के गांव हथोआ निवासी ट्रक मालिक बलजिंदर सिंह की पुलिस को तलाश है। रविवार शाम एएसआइ रामपाल को सूचना मिली कि आरोपित बलजिंदर सिंह अपने ट्रक पर श्रीनगर में अंडा सप्लाई का काम करता है।

prime article banner

वापसी में उसका ड्राइवर व कंडक्टर श्रीनगर से चूरापोस्त खरीद कर लाते हैं, जिसे यह लोग मलेर कोटला इलाके में ऊंचे दाम पर बेचने का काम करते हैं। सूचना के आधार पर डेहलों बाइपास स्थित सी-वन रेस्टोरेंट के पास की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को काबू किया गया। तलाशी के दौरान ड्राइवर की सीट के पीछे बने गुप्त केबिन में छिपा कर रखा उक्त नशीला पदार्थ कब्जे में लिया गया।

6 महीने से चल रहा था गाेरखधंधा

पूछताछ में दोनों ने बताया कि वो पिछले 6 महीने से यह काम करते आ रहे हैं। वो लोग श्रीनगर स्थित तारिक के ढाबे से उक्त चूरापोस्त खरीद कर लाते थे, जिसके लिए बलजिंदर सिंह उन्हें पैसे देकर भेजता था। हरबंस सिंह ने कहा कि आरोपित की तलाश में रेड की जा रही है। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.