Move to Jagran APP

Ludhiana Coronavirus Update: लुधियाना में कोरोना से किशोर सहित तीन की मौत, 51 पाजिटिव

अब तक 20096 लोग संक्रमित हो चुके है। राहत की बात है कि इसमें से 19026 मरीजों ने कोरोना को मात दे दी है। इस समय जिले में 236 एक्टिव केस हैं। इसमें से 133 मरीज होम आइसोलेट 21 मरीज सिविल अस्पताल और 34 मरीज प्राइवेट अस्पतालों में भर्ती हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 08:17 AM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 08:17 AM (IST)
Ludhiana Coronavirus Update:  लुधियाना में कोरोना से किशोर सहित तीन की मौत, 51 पाजिटिव
लुधियाना में काेराेना से मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। जिले में भले ही कोरोना संक्रमण पहले से काफी कम हो गया है, लेकिन मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस माह में नए मामलों और मौत की संख्या में उतार चढ़ाव जारी है। मंगलवार को गांव देतवाल के रहने वाले कोरोना संक्रमित 13 वर्षीय लड़के की मौत हो गई। वह फरीदकोट के सरकारी मेडिकल कालेज में भर्ती था।

loksabha election banner

इसके अलावा गांव मेलों की रहने वाली साठ वर्षीय महिला ने पीजीआइ चंडीगढ़ और खन्ना की 41 साल की महिला ने भी चंडीगढ़ के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया। इसके साथ ही जिले में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 831 पहुंच गया है। 

दूसरी तरफ कोरोना के 51 नए मामले भी आए। इनमें से दो हेल्थ केयर वर्कर, एक अंडर ट्रायल कैदी और एक गर्भवती महिला भी शामिल है। जिले के अलग-अलग अस्पतालों में 11 मरीज वेंटिलेटर पर हैं। इसमें से पांच लुधियाना और छह दूसरे जिलों के रहने वाले हैं। अब तक 20096 लोग संक्रमित हो चुके है। राहत की बात है कि इसमें से 19026 मरीजों ने कोरोना को मात दे दी है। इस समय जिले में 236 एक्टिव केस हैं। इसमें से 133 मरीज होम आइसोलेट, 21 मरीज सिविल अस्पताल और 34 मरीज प्राइवेट अस्पतालों में भर्ती हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.