Move to Jagran APP

Ludhiana Coronavirus Update: 7 टीचर व 3 स्टूडेंट्स सहित 504 नए संक्रमित मिले, 9 की मौत

Ludhiana Coronavirus Update जिला लुधियाना के 446 कोरोना पाजिटिव केसों में 48 मरीज कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने से महमारी की चपेट में आए। इसके अलावा ओपीडी में जांच के दौरान 138 मरीज पाजिटिव पाए गए।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 05:56 PM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 05:56 PM (IST)
Ludhiana Coronavirus Update: 7 टीचर व 3 स्टूडेंट्स सहित 504 नए संक्रमित मिले, 9 की मौत
लुधियाना में सात टीचर, तीन विद्यार्थियों, पांच हेल्थ केयर वर्करों समेत कुल 504 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं।

लुधियाना, जेएनएन। तमाम कोशिशों के बावजूद कोरोना वायरस महामारी का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को भी कोराना बेलगाम रहा। महानगर में सात टीचर, तीन विद्यार्थियों, पांच हेल्थ केयर वर्करों समेत कुल 504 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें से 446 मरीज जिला लुधियाना के हैं और बाकी 58 मरीज अन्य जिलों और राज्यों से संबंधित हैं। इसके अलावा नौ लोगों ने कोरोना संक्रमण के चलते दम तोड़ा है। इनमें से सात मरीज जिला लुधियाना व दो अन्य जिलों के हैं। जिले में सक्सेस रेट 88.87 हो गया है। लुधियाना के सिविल सर्जन डॉ. सुखजीवन कक्कड़ ने इसकी पुष्टि की है।

loksabha election banner

जिला लुधियाना के 446 कोरोना पाजिटिव केसों में 48 मरीज कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने से महमारी की चपेट में आए। इसके अलावा ओपीडी में जांच के दौरान 138 मरीज पाजिटिव पाए गए। आईएलआई-फ्लू काॅर्नर की जांच के दौरान 157 मरीज पाजिटिव मिले। एएनसी में तीन, हेल्थ केयर वर्कर-पांच, प्रि आपरेटिव-4, ट्रेसिंग इन प्रोसेस-81 के अलावा सात टीचर भी कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं।

इन स्कूल, कॉलेजों की टीचर मिले पॉजिटिव

इनमें दो टीचर जीएनई कालेज, एक टीचर मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल दुगरी, एक पीएयू के टीचर, एक टीचर अमृत इंडोकनाडियन, एक टीचर बीसीएम सीनियर सेकेंडरी स्कूल शास्त्री नगर, एक टीचर आर्य कालेज का संक्रमित पाया गया है। इसके अलावा तीन विद्यार्थियों की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है। तीनों विद्यार्थी जीएनई कालेज के हैं। इसी के साथ जिला लुधियाना में कुल कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या 35983 हो गई है। आज कोरेाना से नौ लोगों ने दम तोड़ा है। इनमें से सात जिला लुधियाना, एक-एक जिला होशियारपुर एवं जालंधर से संबंधित हैं।

यह भी पढ़ें - यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी की बुलेट प्रूफ एंबुलेंस पर नया खुलासा, जानें कहां तैयार की गई

यह भी पढ़ें - पंजाब में सनकी बुजुर्ग ने घर को बनाया कब्रिस्तान, माता-पिता व बहन काे आंगन में दफनाया; मां की खाेपड़ी किचन में रखी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.