Move to Jagran APP

लुधियाना में ट्रांसपाेर्ट्रर ने पार की सभी हदें, कार में कपड़े उतारकर दो लोगों को पीटा, वीडियो भी बनाया

इंस्पेक्टर सतपाल सिंह ने बताया कि आरोपित विश्वकर्मा चौक स्थित त्रिवेणी ट्रांसपोर्ट का मालिक जगमोहन सिंह और उसके 4 अज्ञात साथी हैं। न्यू कुंदन पुरी के विशाल ने उनके खिलाफ उसे व साथी को नग्न करके पीटने की शिकायत दी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 23 May 2021 02:13 PM (IST)Updated: Sun, 23 May 2021 03:35 PM (IST)
लुधियाना में ट्रांसपाेर्ट्रर ने पार की सभी हदें, कार में कपड़े उतारकर दो लोगों को पीटा, वीडियो भी बनाया
लुधियाना पुलिस ने कारोबारी जगमोहन सिंह और उसके चार साथियों पर केस दर्ज किया है।

लुधियाना, जेएनएन। यहां कारोबारी रंजिश में दो लोगों को महिंद्रा गाड़ी में बिठाकर अगवा कर लिया गया। आरोपितों ने उसके बाद दोनों के कपड़े उतारकर उन्हें नग्न किया और उनके साथ बुरी तरह मारपीट की। उन्होंने उनके अपने मोबाइल फोन पर वीडियो भी बनाए। पांचों आरोपित दोनों को जान से मारने की धमकियां देते विश्वकर्मा चौक इलाके में फेंक कर फरार हो गए। थाना कोतवाली पुलिस ने पांच लोगों पर अगवा कर धमकी देने, मारपीट करने और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। 

loksabha election banner

इंस्पेक्टर सतपाल सिंह ने बताया कि आरोपित विश्वकर्मा चौक स्थित त्रिवेणी ट्रांसपोर्ट का मालिक जगमोहन सिंह और उसके 4 अज्ञात साथी हैं। पुलिस ने न्यू कुंदन पुरी की गली नंबर 30 के विशाल कुमार की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया है। विशाल ने पुलिस को बताया कि वह रेलवे स्टेशन पर पल्लेदारी का काम करता है। आरोपित का गाड़ियों में कॉपर का माल आता-जाता रहता है। उसे पहले भी कई बार सेल टैक्स डिपार्टमेंट पकड़ चुका है। डेढ़ महीने पहले भी उसकी गाड़ी काे सेल्स टैक्स विभाग ने पकड़ा था। जगमोहन का आरोप था कि वो उसने पकड़वाई है।

21 मई की दोपहर 12 बजे उसने उसे घंटाघर चौक बुलाया और उसे अपनी महिंद्रा गाड़ी में बिठा लिया। रास्ते में उसके 4 और साथी भी गाड़ी में सवार हो गए। विश्वकर्मा चौक स्थित त्रिवेणी ट्रांसपोर्ट के सामने गाड़ी लगाने के बाद आरोपितों ने उससे फोन करवा कर उसके साथी लक्ष्मण यादव को भी वहां बुला लिया। उसके आने पर आरोपितों ने दोनों के कपड़े उतार कर पीटना शुरू कर दिया। सतपाल सिंह ने कहा कि आरोपितों के ठिकाने पर रेड की जा रही है। जल्दी ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें - गैंगस्टर सुक्खा लम्मा का जगराओं में था आतंक, कत्ल के बाद भी मांगी जा रही थी उसके नाम पर रंगदारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.