Move to Jagran APP

लुधियाना के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के खिलाफ हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी भाजपा, दिया था विवादित बयान

लुधियाना के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के खिलाफ भाजपा हाईकोर्ट जाने की तैयारी कर रही है। विवादित बयान के खिलाफ भाजपा के धरने के बाद पार्टी अब बिट्टू पर पर्चा दर्ज करवाने के लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2021 08:48 AM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 11:22 AM (IST)
लुधियाना के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के खिलाफ हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी भाजपा, दिया था विवादित बयान
लुधियाना के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू। (फाइल फोटो)

लुधियाना, जेएनएन। सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के विवादित बयान के खिलाफ भाजपा के धरने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। भाजपा अब बिट्टू पर पर्चा दर्ज करवाने के लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी।

loksabha election banner

भाजपा जिला लुधियाना के प्रधान पुष्पेंदर सिंगल ने बताया की पंजाब में कानून-व्यस्व्था की धज्जियां उड़ाने व कांग्रेसी सांसद रवनीत बिट्टू द्वारा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा पर हमला होने पर हमले की जिम्मेवारी लेने और अब बिट्टू के विवादित बयान के विरुद्ध पुलिस ने शिकायत के बावजूद मामला दर्ज नहीं किया। मौजूदा कांग्रेस सरकार के इशारे पर पुलिस प्रशाशन ने  बिट्टू पर कार्रवाई नहीं की और धरना दे रहे कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

भाजपा जिला प्रधान पुष्पेंद्र सिंगल ने कहा की इससे जाहिर होता है कि प्रशासन की बिट्टू के खिलाफ कारवाई करने की कोई मंशा नहीं है। इसलिए भाजपा रवनीत सिंह बिट्टू के खिलाफ संघर्ष जारी रखते हुए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने जा रही है और माननीय कोर्ट से बिट्टू पर कारवाई करने के लिए शिकायत करेगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.