Move to Jagran APP

केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर भड़के भाजपाई, सांसद बिट्टू का पुतला फूंका

जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंगल ने कहा कि हरदीप पुरी को बिट्टू नकली सिख बता रहे है जबकि पुरी श्री अकाल तख्त साहिब को समर्पित सिख हैं। बिट्टू को यह बताना होगा कि उनके पास किसी भी सिख को असली या नकली कहने का क्या अधिकार है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2020 10:44 AM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2020 12:35 PM (IST)
केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर भड़के भाजपाई, सांसद बिट्टू का पुतला फूंका
लोकसभा सदस्य रवनीत सिंह बिट्टू व केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी से नाराज जिला भाजपा इकाई ने लोकसभा सदस्य रवनीत सिंह बिट्टू का पुतला फूंककर रोष जताया। घंटाघर स्थित जिला मुख्यालय के सामने हुए इस प्रदर्शन में बिट्टू के खिलाफ नारेबाजी की गई।

loksabha election banner

जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंगल ने कहा कि हरदीप पुरी को बिट्टू नकली सिख बता रहे है, जबकि पुरी श्री अकाल तख्त साहिब को समर्पित सिख हैं। बिट्टू को यह बताना होगा कि उनके पास किसी भी सिख को असली या नकली कहने का क्या अधिकार है। इस दौरान भाजपाइयों ने बिट्टू पर पर्चा दर्ज करने की मांग भी उठाई। हरदीप पुरी को बिट्टू ने नकली सरदार बताया था, जिसको लेकर भाजपाइयों में रोष व्याप्त है।

उच्चतम न्यायालय से इस मामले में संज्ञान लेने की अपील

भाजपा नेताअों ने उच्चतम न्यायालय से इस मामले में संज्ञान लेने की अपील की है। उन्होंने सांसद बिट्टू के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग उठाई है। उन्हाेंने कहा कि अाम जनता में बिट्टू अपना जनाधार खाे चुके है, जिस पर ही वह अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। बिट्टू की इस हरकत से सिखाें में राेष पाया जा रहा है। हरदीप पुरी एक सम्मानित नेता है। उन्हें किसी के प्रमाण की जरूरत नहीं है।   

ये रहे माैजूद

इस अवसर पर एडवोकेट बिक्रम सिंह सिद्धू, राम गुप्ता, सुनील मौदगिल, महेश शर्मा, दविंदर सिंह घुमन्न, प्रताप सिंह, जसवंत सिंह, मनमीत सिंह चावला, कमांडर बलबीर सिंह, सिमर चंदोक, गुरदीप सिंह सोढ़ी, रमनदीप सिंह, तरणजीत सिंह, बलविंदर सिंह, बलदेव सिंह, रविंदर सिंह, कुलविंदर सिंह व इंद्रजीत बग्गा अादि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : भारत की बेटी ने अमेरिका में दिखाया कमाल, 150 देशों की प्रतिभाओं को पछाड़ मिशीगन यूनिवर्सिटी में बनी वैैज्ञानिक

यह भी पढ़ें : हरियाणा में शिक्षकों का इंतजार खत्म, दीपावली से पहले होगा आनलाइन स्थानांतरण

यह भी पढ़ें : पांच मिनट में हो जाएगी प्रदूषित पानी की जांच, IIT रोपड़ के छात्र हरउपजीत ने बनाया विशेष चिप

यह भी पढ़ें : हरियाणा में ग्रुप सी के कांट्रेक्ट कर्मचारियों को निकालने पर रोक, मुख्यालय स्तर पर होंगे एडजस्ट

यह भी पढ़ें : पंजाब में पराली की आग में घुसी स्कूटी, जिंदा जली महिला, पहले भी हो चुके हैं हादसे

यह भी पढ़ें : भारत के विरोध के बाद पाकिस्तान ने किया श्री करतारपुर साहिब गुरुद्वारा मामले की अधिसूचना में संशोधन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.