Move to Jagran APP

लुधियाना में स्नैचर्स बेखौफ! बाइक सवार लुटेरों ने सैर करने जा रही 75 वर्षीय महिला की कान की बालियां झपटी

75 साल की अमरजीत कौर ने बताया कि 28 जून की शाम 815 बजे वह मोहल्ले में बने पार्क में सैर करने के लिए जा रही थी। उसी दौरान पीछे से मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों ने उसके कान में पहनी सोने की बालियां झपट ली और फरार हो गए।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 18 Jul 2021 05:32 PM (IST)Updated: Sun, 18 Jul 2021 05:32 PM (IST)
लुधियाना में स्नैचर्स बेखौफ! बाइक सवार लुटेरों ने सैर करने जा रही 75 वर्षीय महिला की कान की बालियां झपटी
हैबोवाल खुर्द में झपटमारी की घटनाएं फिर बढ़ने लगी हैं। सांकेतिक चित्र।

जासं, लुधियाना। महानगर में स्नैचर्स पुलिस से बेखौफ हैं। पुलिस के तमाम दावों के बाद भी स्नैचिंग की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले दिनों हैबोवाल खुर्द इलाके में सैर करने के लिए जा रही वृद्ध महिला कि कान में पहनी सोने की बालियां मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश झपट कर फरार हो गए। घटना 28 जून की है। पहले महिला के घरवाले अपने स्तर पर लुटेरों की तलाश करते रहे। अब शिकायत के बाद थाना पीएयू पुलिस ने मोटरसाइकिल नंबर पीबी 10एफएस 6417 पर सवार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एएसआइ श्याम सिंह ने बताया कि यह केस हैबोवाल खुर्द निवासी 75 वर्षीय महिला अमरजीत कौर की शिकायत पर दर्ज किया गया। पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि 28 जून की शाम 8:15 बजे वह मोहल्ले में बने पार्क में सैर करने के लिए जा रही थी। उसी दौरान पीछे से मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों ने उसके कान में पहनी सोने की बालियां झपट ली और फरार हो गए।

पहले अपने स्तर पर लुटेरों की खोजबीन करता रहा परिवार

श्याम सिंह ने कहा कि पीड़ित परिवार पहले अपने स्तर पर बदमाशों की खोजबीन करता रहा। मगर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो शनिवार महिला ने अपने बयान दर्ज कराए। इसके चलते पर्चा दर्ज होने में देरी हुई।

सलेम टाबरी क्षेत्र से चोरी की गई थी मोटरसाइकिल

इलाके में रहने वाले लोगों ने बदमाशों के मोटरसाइकिल का नंबर नोट कर पुलिस को दिया था। जब उस नंबर की डिटेल खंगाली गई तो पता चला कि कुछ दिन पहले वह मोटरसाइकिल सलेम टाबरी इलाके से चोरी किया गया था। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों का फुटेज नहीं मिल सका। पुलिस अलग-अलग एंगल से उनका सुराग लगाने के प्रयासों में जुटी हुई है। पुलिस ने कहा कि लुटेरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें - पावरकॉम का कारनामा, जालंधर में मैकेनिक को थमाया 26 लाख का बिल, अब ठीक करवाने को काट रहा चक्कर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.