Move to Jagran APP

लुधियाना के एएनओ परमबीर सिंह बढ़िया कारगुजारी के चलते सम्मानित, चंडीगढ़ में हुए विशेष कार्यक्रम में मिला सम्मान

लुधियाना के मालवा खालसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल माडल ग्राम का नाम एक बार फिर रोशन हुआ है। स्कूल के एएनओ फर्स्ट आफिसर परमबीर सिंह को बढ़िया कारगुजारी के लिए सम्मानित किया गया है। परमबीर सिंह को बढ़िया कारगुजारी व एनसीसी के प्रति सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 11:33 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 11:33 AM (IST)
लुधियाना के एएनओ परमबीर सिंह बढ़िया कारगुजारी के चलते सम्मानित, चंडीगढ़ में हुए विशेष कार्यक्रम में मिला सम्मान
लुधियाना के एएनओ परमबीर सिंह को चंडीगढ़ में कार्यक्रम के दौरान सम्मानित किया गया।

जागरण संवाददाता, लुधियाना। मालवा खालसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल माडल ग्राम  का नाम एक बार फिर लुधियाना में रोशन हुआ है, जब स्कूल के एएनओ फर्स्ट आफिसर परमबीर सिंह को बढ़िया कारगुजारी के लिए एनसीसी पंजाब, हरियाणा, हिमाचल एवं चंडीगढ़ डायरेक्टरेट के एडीशनल डायरेक्टर जनरल मेजर जनरल जेएस संधू (अति विशिष्ट सेवा मेडल) द्वारा एनसीसी के प्रति बढ़िया कार्य करने हेतु प्रशंसा पत्र जारी कर सम्मानित किया गया। स्कूल प्रिंसिपल करनजीत सिंह ने बताया कि स्कूल के एनसीसी इंचार्ज एएनओ फर्स्ट आफिसर परमबीर सिंह को  बढ़िया कारगुजारी और एनसीसी के प्रति सेवाओं के लिए चंडीगढ़ में हुए एक विशेष कार्यक्रम में सम्मानित किया गया।

loksabha election banner

लुधियाना जिले में से केवल फर्स्ट आफिसर परमबीर सिंह का ही इस सम्मान समारोह के लिए  चुनाव हुआ। यह उनके स्कूल एवं जिले के लिए बहुत ही सम्मान योग्य बात है। ग्रुप कैप्टन एसी सेठी (कमांडिंग आफिसर नंबर 4 पंजाब एयर स्क्वाड्रन एनसीसी लुधियाना) ने बताया कि वर्ष 2012 दिसंबर से परमबीर सिंह  एयर विंग एनसीसी के लिए स्कूल की तरफ से अपनी सेवाएं देनी शुरू की थी। उन्होंने अपने कार्यकाल में अब तक कई तरह के सम्मान प्राप्त किए हैं। इसी कड़ी में चंडीगढ़ एनसीसी ग्रुप हेडक्वाटर में हुए एक संक्षिप्त कार्यक्रम में पंजाब भर के एयर यूनिट में से केवल फर्स्ट आफिसर परमबीर सिंह को ही इस प्रशंसा पत्र के लिए चुना गया।

उनको यह सम्मान मिलना यूनिट के लिए भी अच्छे संकेत हैं। फर्स्ट अफसर परमबीर सिंह ने भविष्य में भी इसी तरह एनसीसी के प्रति निस्वार्थ सेवा और सच्ची भावना के साथ कार्य करते रहने की शपथ ली । उन्होंने यह उम्मीद जताई कि ऐसे ही स्कूल प्रबंधन एवं यूनिट की तरफ से उन्हें अच्छे कार्य करने पर प्रोत्साहन मिलता रहेगा एवं वह ऐसे ही एनसीसी की सेवा करते रहेंगे।

यह भी पढ़ें-  चुनावी बैठकों और रैलियों पर कोविड का साया, वर्चुअल रैलियां ट्रेंड में; कारोबारी हो रहे परेशान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.