Move to Jagran APP

लोधी क्लब चुनाव: रात को चल रहा पार्टी का दौर, सुबह डोर-टू-डोर हो रहा प्रचार

लोधी क्लब चुनाव के लिए सिर्फ एक दिन बचा है। 17 फरवरी को यह चुनाव होगा। हालांकि उससे पहले उम्मीदवार और उनके समर्थक दिन-रात प्रचार में जुटे हुए हैं।

By Edited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 08:15 AM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 08:15 AM (IST)
लोधी क्लब चुनाव: रात को चल रहा पार्टी का दौर, सुबह डोर-टू-डोर हो रहा प्रचार
लोधी क्लब चुनाव: रात को चल रहा पार्टी का दौर, सुबह डोर-टू-डोर हो रहा प्रचार

जेएनएन, लुधियाना। लोधी क्लब चुनाव के लिए सिर्फ एक दिन बचा है। 17 फरवरी को यह चुनाव होगा। हालांकि उससे पहले उम्मीदवार और उनके समर्थक दिन-रात प्रचार में जुटे हुए हैं। एक तरफ देर रात तक शहर के बाहरी क्षेत्रों में बने फार्म हाउस में पार्टियों का दौर जारी है, तो दूसरी तरफ सुबह ही उम्मीदवारों का काफिला डोर-टू-डोर प्रचार के लिए निकल पड़ता है। दो गुटों में बंटी दोनों टीमों के सदस्य एक-दूसरे के वोट बैंक में सेंध लगाने में जुटे हैं। अकसर हालात ऐसे बन रहे हैं कि किसी प्रमुख व्यक्ति के पास सुबह एक टीम पहुंचकर समर्थन का दावा कर देती है तो शाम को दूसरी टीम प्रभावशाली संस्थाओं व व्यक्तियों के समर्थन का दावा कर फोटो सहित सोशल मीडिया पर कर देती है। वहीं फोन पर संपर्क करने में उम्मीदवारों का पूरा परिवार ही डटा हुआ है।

loksabha election banner

पार्टियों के निमंत्रण के साथ फार्म हाउस की गूगल लोकेशन भी भेजी जा रही है ताकि सदस्यों को पार्टी स्थल पर पहुंचने में दिक्कत न आए। कई बार तो हालात ऐसे नजर आते हैं कि आमने-सामने हुए दोनों उम्मीदवारों की पार्टियों में वहीं सदस्य नजर आ जाते है जो इससे पहले उसके प्रतिद्वंद्वी के साथ जश्न मना चुके हैं। ऐसे में 2800 सदस्यों वाले इस प्रतिष्ठित क्लब में बाजी किसके हाथ लगती है। यह तो समय ही बताएगा।

महाजन की टीम के दो सदस्य निर्विरोध चुने जा चुके हैं

चुनावी समर में दस पदों के लिए दौड़ लगी है। इसमें से जनरल सेक्रेटरी पद के उम्मीदवार नीतिन महाजन की टीम के दो सदस्य निर्विरोध चुने जा चुके हैं। नीतिन महाजन के प्रतिद्वंद्वी के तौर पर दस्तावेज दाखिल करने वाले विकास दुआ ने नामांकन वापस ले लिया। ऐसे में नीतिन महाजन बिना चुनाव के ही जनरल सेक्रेटरी नियुक्त हो गए। वहीं निवर्तमान मेस सेक्रेटरी रिश्मजीत सिंह गाबा के खिलाफ चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार विभोर गर्ग के दस्तावेज तकनीकी वजह से रद हो गए। ऐसे में महाजन टीम से दो पदाधिकारी पहले ही चुने जा चुके हैं। नीतिन महाजन टीम के सामने निवर्तमान जनरल सेक्रेटरी व वाइस प्रेसिडेंट पद के उम्मीदवार जगमोहन जैन की टीम चुनौती दे रही है। शुक्रवार को महाजन टीम ने दुगरी में प्रचार किया तो जगमोहन टीम ने बीआरएस नगर में समर्थन मांगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.