Move to Jagran APP

Live Ludhiana Coronavirus Update: भाजपा नेता समेत दो की मौत, DSP रायकोट के गनमैन सहित 90 पॉजिटिव

Live Ludhiana Coronavirus Update शहर में काेराेना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। यदि एेसे ही हालात रहे ताे जिले में काेराेना महामारी का रूप ले सकता है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 07:50 AM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 03:04 PM (IST)
Live Ludhiana Coronavirus Update:  भाजपा नेता समेत दो की मौत, DSP रायकोट के गनमैन सहित 90 पॉजिटिव
Live Ludhiana Coronavirus Update: भाजपा नेता समेत दो की मौत, DSP रायकोट के गनमैन सहित 90 पॉजिटिव

लुधियाना, जगराअाें, जेएनएन। बुधवार को जिले में 90 लोग कोरोना वायरस की चपेट में पाए गए। जिसमें से 80 लोग जिले से संबंधित रहे। जिले में पॉजिटिव पाए गए लोगों में दो डॉक्टर, तीन हेल्थ वर्कर, डीएसपी रायकोट का गनमैन, सदर रायकोट का एएसआइ, क्राइम ब्रांच का एएसआइ व रायकोट का होमगार्ड भी शामिल है।

loksabha election banner

वहीं दूसरी तरफ दूसरे जिलों व राज्यों के रहने वाले दस लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिले में अब तक दूसरे जिलों से संबंधित संक्रमित मरीजों की संख्या 334 तक पहुंच गई। उधर, दो और कोरोना संक्रमित मरीजों ने आज दम तोड़ दिया। इनमें से एक जगराओं के भाजपा नेता व जिला संघ प्रचारक 60 वर्षीय सुदर्शन शर्मा व राजीव गांधी कालोनी फोकल प्वाइंट निवासी 50 वर्षीय मरीज ने सीएमसी अस्पताल में दम तोड़ा। मरीज को 17 जुलाई को भर्ती करवाया गया था। व्यक्ति को कोविड इंफेक्शन थी। साथ-साथ इक्यूट किडनी इंजरी, हाइपरटेंशन, एक्यूट स्ट्रोक व कोरनरी सिंड्रोम से भी पीड़ित था। सुदर्शन शर्मा ने सिविल अस्पताल जगराओं में दम तोड़ा। मरीज को हृदय रोग था।

जिसके बाद जिले में कोरोना से दम तोड़ने वाले मरीजों की संख्या अब बढ़कर 51 हो गई है। सेहत विभाग की ओर से 902 सैंपल जांच के लिए भेजे गए। जबकि 142 लोगों को एकांतवास किया गया।

लुधियाना में संक्रमित पार्षद का परिवार कोरोना की चपेट में

इससे पहले मंगलवार को 74 और लोग कोरोना वायरस की चपेट में आए थे । इनमें से 68 लोग लुधियाना जिले से जबकि पांच अन्य जिलों और एक राजस्थान का है। इसी तरह वार्ड 64 के पार्षद राकेश पराशर बीते दिनों कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। उनके पॉजिटिव आने के बाद परिवार के बाकी सदस्यों के भी सैंपल लिए गए थे। परिवार से मिली जानकारी के मुताबिक सैंपलों की टेस्टिंग के दौरान राकेश पराशर के भाई व वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक पराशर पप्पी और सुरेश पराशर के अलावा तीन भाभियां, बहू, पोते और भतीजी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

यह शिवपुरी मोहन नगर निवासी 26 वर्षीय पुरुष, चंडीगढ़ रोड सेक्टर 32 निवासी 51 वर्षीय महिला और फोकल प्वाइंट निवासी 33 वर्षीय महिला हैं। जानकारी के मुताबिक, डीएमसी और सीएमसी अस्पताल का एक डॉक्टर भी पॉजिटिव आया है। इसके अलावा कोरोना पॉजिटिव आए वार्ड 64 के पार्षद राकेश पराशर का पूरा परिवार ही पॉजिटिव आ गया है। इसी तरह खन्ना में भी पांच और मरीज देर रात पॉजिटिव पाए गए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


-----
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.