Move to Jagran APP

Live Ludhiana Coronavirus Update: पीएयू कैंपस, सीएमसी डेंटल कॉलेज समेत शहर के अलग अलग इलाकों से कोरोना के 116 नए केस

Live Ludhiana Coronavirus Update जिले में काेराेना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। शहर में हर दूसरे दिन 100 से ज्यादा लाेग काेराेना की चपेट में अा रहे हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Fri, 24 Jul 2020 07:47 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jul 2020 06:08 PM (IST)
Live Ludhiana Coronavirus Update: पीएयू कैंपस, सीएमसी डेंटल कॉलेज समेत शहर के अलग अलग इलाकों से कोरोना के 116 नए केस
Live Ludhiana Coronavirus Update: पीएयू कैंपस, सीएमसी डेंटल कॉलेज समेत शहर के अलग अलग इलाकों से कोरोना के 116 नए केस

लुधियाना, जेएनएन।  जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है। वीरवार को जहां जिले में कोरोना वायरस के 131 मामले सामने आए थे, वहीं शुक्रवार को भी जिले के अलग अलग इलाकों से संबंधित 116 लोग कोरोना की चपेट में आएं। इनमें से 11 दूसरे जिलों से संबंधित रहे।

loksabha election banner

सेहत विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को माडल ग्राम से एक, बीआरएस नगर से पांच, जगराओं से एक, प्रताप सिंह वाला से एक, दुर्गाुपरी हैबोवाल से एक, टिब्बा रोड से एक, दीप नगर पायल से एक, सिविल लाइन पुलिस क्वाटर से एक, घुमारमंडी से दो, तलवंडी से एक, सिविल लाइन से एक, मेजर गुरदियाल सिंह रोड से एक,गांव रक्शा से एक, रघुनाथ इंकलेव से तीन, छावनी मोहल्ला से एक, फतेहगढ़ मोहल्ला से एक, शहीद भगत सिंह नगर से एक, सलेम टाबरी से एक, समराला से एक, जालंधर बाइपास से एक व्यकित काेरोना पॉजिटिव आया।

इसके अलावा दुगरी से एक, पीएयू कैंपस से दो, वाल्मीकि मंदिर, फोकल प्वाइंट से दो, आंनद विहार से एक, ग्यासपुरा से एक, हैबोवाल से एक, प्रेम नगर ग्यासपुरा से एक, लोहारा से एक, ताजपुर रोड से एक, दुगरी से दो, अग्र नगर एक्सटेंशन से क, सुभाष नगर से एक, खन्ना से तीन, सलोदी से एक, सतजोत नगर से एक, मिल्लरगंज से एक, शिवाजर नगर से दो, सीएमसी डेंटल कॉलेज से दो, ईसा नगरी से एक, उपकर नगर सिविल लाइन से एक, न्यू सुभाष नगर से दो, हरबंसपुरा से एक, शेखपुरा से एक, बाड़ेवाल राजगुरू नगर से चार, न्यू जनता नगर से दो, जनकपुरी से एक, बाल सिंह नगर से एक, जीके एस्टेट से एक, सेक्टर 32 से एक, ओसवाल कालोनी से तीन, माल रोड से एक, पुराना बाजार से तीन, गोपाल नगर हैबोवाल से एक, रणजीत पार्क से एक, रणजीत नगर शेरपुर से एक व्यकित कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

इससे पहले वीरवार को पहली बार एक ही दिन में सर्वाधिक 131 लोग इस वायरस की चपेट में आए थे। इनमें से 120 लुधियाना और 11 दूसरे जिलों से रहे। चिंता की बात यह है कि पॉजिटिव पाए जाने वालों में एडीसीपी-3 गुरप्रीत पुरेवाल का 54 वर्षीय ड्राइवर, 33 वर्षीय नायब रीडर, 48 वर्षीय रीडर और सिविल सर्जन कार्यालय का 40 वर्षीय दर्जा चार कर्मचारी पॉजिटिव आया है। इसके अलावा सीआइए-2 लुधियाना का 46 वर्षीय मुलाजिम, थाना टिब्बा का एएसआइ, पुलिस लाइन का हेड कांस्टेबल व पुलिस थाना पायल से एएसआइ भी संक्रमित पाया गया है। दूसरी तरफ एसपीएस अस्पताल में दो कोरोना संक्रमित महिलाओं ने दम तोड़ दिया। इनमें एक जालंधर के जवाहर नगर की रहने वाली 80 वर्षीय महिला और दूसरी पटियाला के गोल्फ एवेन्यू की रहने वाली 73 वर्षीय महिला शामिल है। 

शाहपुर रोड बन सकता है माइक्रो कंटेनमेंट जोन

शाहपुर रोड से कोरोना के 10 मामले आ चुके हैं। सेहत विभाग की ओर से अब शाहपुर रोड को माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाया जा सकता है। इसे लेकर सेहत विभाग की ओर से जिलाधीश को सूचित कर दिया गया है। आज अधिकारिक घोषणा होगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.