Move to Jagran APP

शराब तस्कर महिला ने साथियों समेत पहरा देने वालों पर किया हमला

लुधियाना गांव भोरा के वरिदर नगर इलाके में शराब तस्कर महिला व उसकी बेटी ने अपने साथियों समेत मिल कर क‌र्फ्यू के दौरान पहरा दे रहे लोगों पर तेधा हथियारों से हमला कर दिया। आरोपित एक व्यक्ति को मारने की नीयत से उसके घर में घुस गए। मौके पर पहुंची थाना सलेम टाबरी पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से लोहे का दात दो मोटरसाइकिल तथा दो एक्टिवा स्कूटर बरामद हुए। उनके खिलाफ केस दर्ज करके पूछताछ की जा रही है। यह जानकारी एएसआई जगदेव सिंह ने दी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Apr 2020 05:00 AM (IST)Updated: Fri, 24 Apr 2020 06:13 AM (IST)
शराब तस्कर महिला ने साथियों समेत पहरा देने वालों पर किया हमला
शराब तस्कर महिला ने साथियों समेत पहरा देने वालों पर किया हमला

जागरण संवाददाता, लुधियाना

prime article banner

गांव भोरा के वरिदर नगर इलाके में शराब तस्कर महिला व उसकी बेटी ने अपने साथियों समेत मिल कर क‌र्फ्यू के दौरान पहरा दे रहे लोगों पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। इस दौरान आरोपित एक व्यक्ति को मारने की नीयत से उसके घर में घुस गए। मौके पर पहुंची थाना सलेम टाबरी पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से लोहे का दात, दो मोटरसाइकिल तथा दो एक्टिवा स्कूटर बरामद हुए।

एएसआइ जगदेव सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान वरिदर नगर के आशी, निम्मी, साबी व मनु, अमन विहार कॉलोनी के रोहित व रवि सिंह, गांव हुस्सैनपुरा के परवीन कुमार व जसप्रीत सिंह, गुरुहरराय नगर के राकेश कुमार, अमन नगर के महिदर सिंह तथा भोरा कॉलोनी के मनजीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने वरिदर नगर निवासी नवल कुमार शर्मा की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

नवल कुमार ने में बताया है कि उसके मोहल्ले में रहने वाली निम्मी अपने परिवार के साथ मिल कर शराब तस्करी का काम करती है। मोहल्ले के लोगों ने उन्हें कई बार अवैध कारोबार बंद करने की सलाह दी। मगर, मोहल्ले वालों की बात सुनने पर वो गाली-गलौज पर उतर आती है।

इसी के तहत 21 अप्रैल की रात 11 बजे निम्मी, उसकी बेटी आशी तथा पोते साबी ने नवल के साथ गाली-गलौज किया और जान से मारने की धमकियां दीं। उनके डर के चलते वो अपने घर चला गया। 22 अप्रैल की दोपहर दो बजे मोहल्ले के लोगों के साथ मिल कर शिकायतकर्ता ने क‌र्फ्यू के चलते मोहल्ले में नाकाबंदी कर रखी थी। उसी दौरान तेजधार हथियारों से लैस होकर आए आरोपितों ने उन पर हमला कर दिया। उनके डर से नवल भाग कर अपने घर में जा घुसा। मगर, आरोपित वहां भी घुस आए और उससे बुरी तरह मारपीट की। एएसआइ जगदेव सिंह ने बताया कि सभी आरोपितों को वीरवार को अदालत में पेश किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.