Move to Jagran APP

कैथल पुलिस को चोरी के मामलों में वांछित था आरोपित, लुधियाना में पकड़ा गया

हरियाणा की कैथल पुलिस को चोरी के दो मामलों में वांछित चोर को पुलिस की स्पेशल सेल टीम ने गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि उसके खिलाफ पंजाब के विभिन्न जिलों में भी चोरी के चार केस दर्ज हैं। आरोपित के पकड़े जाने की सूचना मिलने पर पहुंची कैथल की थाना सिटी पुलिस उसे गिरफ्तार करके अपने साथ ले गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 04:33 AM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 04:33 AM (IST)
कैथल पुलिस को चोरी के मामलों में वांछित था आरोपित, लुधियाना में पकड़ा गया
कैथल पुलिस को चोरी के मामलों में वांछित था आरोपित, लुधियाना में पकड़ा गया

जागरण संवाददाता, लुधियाना : हरियाणा की कैथल पुलिस को चोरी के दो मामलों में वांछित चोर को पुलिस की स्पेशल सेल टीम ने गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि उसके खिलाफ पंजाब के विभिन्न जिलों में भी चोरी के चार केस दर्ज हैं। आरोपित के पकड़े जाने की सूचना मिलने पर पहुंची कैथल की थाना सिटी पुलिस उसे गिरफ्तार करके अपने साथ ले गई। आरोपित की पहचान दोराहा के गांव बिशनपुरा निवासी हरविदर सिंह के रूप में हुई।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर बेअंत जुनेजा ने बताया कि कैथल पुलिस की ओर से उन्हें सूचना मिली थी कि थाना सिटी कैथल में 2005 में हरविंदर के खिलाफ चोरी के दो मामले दर्ज हुए थे, जिसमें 2010 में कैथल स्थित राजन वालिया की अदालत ने उसे भगोड़ा करार दे दिया। पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर बस स्टैंड के पास दबिश देकर उसे काबू कर लिया। इन दिनों वह आटो रिक्शा चला रहा था। पड़ताल में पता चला कि उसके खिलाफ दोराहा, पायल, फतेहगढ़ साहिब के थाना खमाणों तथा जालंधर के थाना भोगपुर में चोरी के चार केस दर्ज हैं।

:::::::::::::

चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में निकला काबू

जागरण संवाददाता, लुधियाना : चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में जा रहे युवक को थाना डिवीजन नंबर दो की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एएसआइ गुरमेल सिंह ने बताया कि युवक की पहचान विजय नगर निवासी छोटू पांडे के रूप में हुई। पुलिस को सोमवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि छोटू चोरी के हीरो होंडा डीलक्स मोटरसाइकिल नंबर पीबी10एचएफ 4565 पर सवार होकर उसे बेचने के इरादे से क्वालिटी चौक की ओर जा रहा है। सूचना के आधार पर क्वालिटी चौक में दबिश देकर उसे काबू कर लिया गया। गुरमेल सिंह ने कहा कि आरोपित का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.