Move to Jagran APP

पुलिस की वर्दी पहन लूटपाट करने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार

पुलिस की वर्दी पहनकर खुद को पुलिस अफसर बताकर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2020 09:00 PM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2020 09:00 PM (IST)
पुलिस की वर्दी पहन लूटपाट करने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार
पुलिस की वर्दी पहन लूटपाट करने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार

संस, जगराओं: पुलिस की वर्दी पहनकर खुद को पुलिस अफसर बताकर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना सदर के प्रभारी इंस्पेक्टर रमन कुमार ने बताया कि एसएसपी चरणजीत सिंह सोहल के निर्देश पर क्षेत्र में लूटपाट की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए शुरू की गई विशेष मुहिम के दौरान हरविदर सिंह उर्फ कालू निवासी कोठे खंजूरां, हरदीप सिंह निवासी गांव नया डल्ला और चरण सिंह निवासी जैन मोहल्ला रायकोट को गिरफ्तार किया गया है।

loksabha election banner

पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित पुलिस की वर्दी पहनकर खुद को पुलिस अफसर बताकर लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं। आरोपित चोरी के मोटरसाइकिल, मोबाइल और नकदी के साथ नजदीक रेलवे क्रासिग गगड़ा के पास हैं। इस पर पुलिस ने नाकाबंदी कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से 4 मोबाइल फोन, एक मोटरसाइकिल हीरो होंडा स्पलेंडर (इस पर जालंधर की कार का नंबर लगा हुआ था), एक एक्टिवा स्कूटी, तीन हजार रुपए नगदी, एक चांदी का ब्रेसलेट, घटना में उपयोग किए गए दो दात बरामद किए। पुलिस का फर्जी आइडी कार्ड मिला, एक पर पहले से पांच केस

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित चरण सिंह के पास से पुलिस का फर्जी आइडेंटिटी कार्ड बरामद हुआ, जो खुद को पुलिस मुलाजिम बताकर घटना को अंजाम देता था। सख्ती से की पूछताछ में उन्होंने कबूल किया कि वह मुल्लांपुर दाखा, सिटी और सदर जगराओं के क्षेत्र में आने जाने वाले मजदूरों को लूटते थे। तीनों नशा करते हैं और इसी की पूर्ति के लिए वारदात को अंजाम देते थे। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार हरविदर सिंह उर्फ कालू के खिलाफ पहले भी पांच मुकदमे दर्ज हैं। इनका पुलिस रिमांड हासिल करके और पूछताछ की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.