Move to Jagran APP

अाइएमए की हड़ताल स्थगित, शहर के बड़े अस्पतालों ने किए हाथ खड़े Ludhiana News

शहर के बड़े अस्पतालों से जब आइएमए के पदाधिकारियों ने बंद के बाबत संपर्क किया तो कईयों ने तो दोटूक कह दिया कि वह बार-बार बंद को समर्थन नहीं दे सकते।

By Edited By: Published: Wed, 07 Aug 2019 06:30 AM (IST)Updated: Wed, 07 Aug 2019 04:47 PM (IST)
अाइएमए की हड़ताल स्थगित, शहर के बड़े अस्पतालों ने किए हाथ खड़े Ludhiana News
अाइएमए की हड़ताल स्थगित, शहर के बड़े अस्पतालों ने किए हाथ खड़े Ludhiana News

जेएनएन, लुधियाना। नेशनल मेडिकल कमीशन बिल को लेकर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) ने फिर से हड़ताल स्थगित हाे गई है। शहर के बड़े अस्पतालों से जब आइएमए के पदाधिकारियों ने बंद के बाबत संपर्क किया तो कईयों ने तो दो टूक शब्दों में कह दिया कि वह बार-बार बंद को समर्थन नहीं दे सकते। अस्पताल संचालकों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि नेशनल मेडिकल कमीशन बिल को लेकर जो विरोध अब दिखाया जा रहा है, वह पहले होना चाहिए था। अब बिल बन चुका है। बंद से केंद्र सरकार दबाव में आएगी या नहीं, इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। अस्पताल संचालकों ने कहा कि अभी उन्होंने बंद को समर्थन देने को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया है।

prime article banner

नौ दिन में दूसरी बार बंद होंगी मेडिकल सेवाएं

गौर हो कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) की ओर से पिछले नौ दिन के भीतर दूसरी बार मेडिकल बंद की कॉल दी गई है। इससे पहले 31 जुलाई को आइएमए लुधियाना ने शहर में ओपीडी स्वास्थ्य सेवाओं को ठप्प रखने का आह्वान किया था। हालांकि, आइएमए का यह बंद पूरी तरह से विफल साबित हुआ था। शहर के तमाम बड़े अस्पतालों ने बंद को समर्थन नहीं दिया था और पूरा दिन ओपीडी सेवाएं जारी रखी। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.