Move to Jagran APP

फरीदकोट में भूसे की ट्राली में छुपा कर ले जाई जा रही अवैध शराब बरामद, 15 पेटियां बरामद

फरीदकोट थाना सदर और आबकारी विभाग को उस समय पर बड़ी सफलता मिली जब नाकाबन्दी के दौरान एक तुड़ी के साथ भरी ट्राली में छुपा कर लाई जा रही नाजायज शराब की 1800 बोतल शराब की बरामद की गई।

By Vinay KumarEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 02:36 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 02:36 PM (IST)
फरीदकोट में भूसे की ट्राली में छुपा कर ले जाई जा रही अवैध शराब बरामद, 15 पेटियां बरामद
फरीदकोट पुलिस ने ट्राली में छुपा कर ले जाई जा रही अवैध शराब बरामद की है।

संवाद सहयोगी, फरीदकोट। फरीदकोट थाना सदर और आबकारी विभाग को उस समय पर बड़ी सफलता मिली जब नाकाबन्दी के दौरान एक तुड़ी के साथ भरी ट्राली में छुपा कर लाई जा रही नाजायज शराब की 1800 बोतलों ( 150 पेटियां) शराब की बरामद की गई। जानकारी देते हुए थाना सदर के थाना प्रमुख सुखविन्दर सिंह गिल ने बताया कि आबकारी विभाग के साथ पुलिस की तरफ से सांझे तौर पर नाकेबन्दी की गई थी जिस के अंतर्गत गुप्त सूचना के आधार पर एक ट्रैक्टर ट्राली जिस में भूसा भरी हुई थी और जब तुड़ी की ट्राली की अच्छी तरह तलाशी ली गई तो तुड़ी के नीचे छिपा कर रखी गई 150 पेटी शराब की बरामद की गई। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को हिरासत में ले कर मामला दर्ज कर लिया है और इस संबंधित जांच की जा रही है। अवैध तरीके के साथ लाई गई शराब कहां से लाई गई थी और आगे कहां सप्लाई होनी थी या फिर मतदान दौरान इस का दुरुपयोग होना था इस संबंधित पड़ताल की जाएगी।

loksabha election banner

नशा तस्करी में दो महिलाओं सहित तीन लोग गिरफ्तार

जागरण संवाददाता पटियाला : पुलिस ने जिले के विभिन्न इलाकों से नशीले पदार्थ बरामद करते हुए दो महिलाओं सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है । थाना बख्शीवाला पुलिस ने गांव कल्याण में भुक्की बेचने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रही महिला राजविंदर कौर निवासी गांव कल्याण को गिरफ्तार किया है। आरोपित महिला से पांच किलो भुक्की चूरा पोस्त बरामद किया। थाना त्रिपड़ी पुलिस ने हेरोइन की तस्करी करने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार महिला की पहचान मनजीत कौर निवासी गांव रौंगला के रूप में हुई है। मनजीत कौर से 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। थाना घनौर पुलिस ने शमशेर सिंह निवासी गांव मिर्जापुर से 24 बोतल हरियाणा मार्का शराब बरामद करके केस दर्ज किया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.