Move to Jagran APP

आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो स्कालरशिप घोटाला करने वालों की संपत्तियां होंगी जब्तः बरिंदर

आप के सीनियर नेता एडवोकेट बरिंदर डेविट ने चुनाव आयोग और सुप्रीम कोर्ट से मांग की है कि ऐसे भ्रष्ट नेताओं को किसी भी पार्टी से चुनाव लड़ने के अयोग्य करार दिया जाए।

By Edited By: Published: Sat, 29 Aug 2020 06:30 AM (IST)Updated: Sat, 29 Aug 2020 03:14 PM (IST)
आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो स्कालरशिप घोटाला करने वालों की संपत्तियां होंगी जब्तः बरिंदर
आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो स्कालरशिप घोटाला करने वालों की संपत्तियां होंगी जब्तः बरिंदर

खन्ना, जेएनएन। 'आप' के सीनियर नेता एडवोकेट बरिंदर डेविट ने कहा कि कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्मसोत ने पंजाब के विद्यार्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। इसे कभी भी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। डेविट ने कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो स्कालरशिप का घोटाला करने वालों की सारी संपत्तियों को जब्त कर यह राशि विद्यार्थियों के खातों में ब्याज समेत डाली जाएगी। डेविट की तरफ से चुनाव आयोग और सुप्रीम कोर्ट से मांग की गई है कि ऐसे भ्रष्ट नेताओं को किसी भी पार्टी से चुनाव लड़ने के अयोग्य करार दिया जाए। धर्मसोत को ब्लैक लिस्ट में डाला जाए। पंजाब सरकार धर्मसोत मंत्रीमंडल से बर्खास्त करे और एफआइआर दर्ज कर गिरफ्तार करे।

loksabha election banner

गरीबों का शोषण कर रही कैप्टन सरकार : फल्ली

खन्ना : आटा दाल स्कीम के तहत राशन की पर्ची लेने पहुंचे लोगों को पहले कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहना लाभपात्रों के साथ मजाक है। पहले से ही गेहूं देने के नाम पर उनका कई दिनों तक शोषण किया जाता है। इसके चलते जितने रुपयों की गेहूं बांटी नहीं जाती उससे ज्यादा दिहाड़ीदार का समय और पैसे का नुक्सान हो जाता है। यह बाते आम आदमी पार्टी के पूर्व हलका खन्ना इंचार्ज अनिल दत्त फल्ली ने शुक्रवार को एक प्रेस विज्ञप्ति द्वारा कहीं। फल्ली ने कहा कि कोरोना टेस्ट करवाना बेशक जरूरी है और होना चाहिए। लेकिन, राशन लेने पहुंचे लोगों के साथ इस तरह का मजाक सहन नहीं किया जाएगा।

प्रदेश की कांग्रेस सरकार शराब माफिया पर करम और गरीबों पर सितम करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही। उन्होंने कहाकि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने चुनावों से पहले लोगों को आटा-दाल के साथ चाय पत्ती और घी देने की बात कहती थी लेकिन अब गेहूं देने में ही पसीने छूट रहे हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन के वादाखिलाफी का जवाब जनता चुनाव में देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.