Move to Jagran APP

जगराओं में पति-पत्नी समेत तीन लाेगाें से चार किलो हेरोइन व 37 लाख की Drug Money पकड़ी

Heroin Smuggling In Ludhiana शहर के साथ ही देहात में भी नशा तस्करी का धंधा जारी है। सीआइए स्टाफ की पुलिस पार्टी ने पति-पत्नी समेत तीन लोगों को चार किलोग्राम हेरोइन और 37 लाख रुपये की ड्रग मनी संग गिरफ्तार किया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 16 Mar 2021 03:10 PM (IST)Updated: Tue, 16 Mar 2021 03:10 PM (IST)
जगराओं में पति-पत्नी समेत तीन लाेगाें से चार किलो हेरोइन व 37 लाख की Drug Money पकड़ी
सीआइए स्टाफ की पुलिस पार्टी ने तीन लाेगाें काे किया गिरफ्तार। (जागरण)

जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। सीआइए स्टाफ की पुलिस पार्टी ने नशा तस्करों के खिलाफ हल्ला बोल मुहिम के तहत पति-पत्नी समेत तीन लोगों को चार किलोग्राम हेरोइन और 37 लाख रुपये की ड्रग मनी के साथ गिरफ्तार किया है। सीआइए स्टाफ के सब इंस्पेक्टर गुरसेवक सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी समेत ड्रेन पुल मोहि रोड खजूर में मौजूद थे।

loksabha election banner

इस दाैरान सूचना मिली थी बलविंदर सिंह उसकी पत्नी नीलम और हरप्रीत कौर निवासी मेहताबगढ़ मोहल्ला गांधी वाला जिला कपूरथला जोकि गुरजीत सिंह निवासी जांगपुर के घर जोकि गांव खंडूर के बाहर गांव मोही वाले रास्ते पर है में किराए पर रहते हैं। यह तीनों बिना नंबर एक्टिवा स्कूटी पर गांव जोधां और इसके आसपास क्षेत्र में हेरोइन सप्लाई करने का धंधा करते हैं।

यह भी पढ़ें-J&K की मुस्लिम युवती ने Sikh युवक से रचाई शादी, मायके वालाें ने पंजाब आकर घर से उठाया; जानें पूरा मामला

सूचना के आधार पर इन तीनों के खिलाफ थाना जोधा में एनडीपीएस एक्ट अधीन मुकदमा दर्ज करके इन्हें स्कूटी समेत 4 किलोग्राम हेरोइन व 37 लाख रुपये ड्रग मणि के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पूछताछ में आराेपिताें से बड़े खुलासे हाेने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में नवविवाहित जोड़े को सुरक्षा देने में पुलिस को छूटे पसीने, High Profile परिवार से जुड़ा है मामला

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.