Move to Jagran APP

हाईटेक कमिश्नरेट पुलिस का Online System फेल, पांच दिन पहले की ईमेल का नहीं मिला जवाब

हाईटेक हो रही कमिश्नरेट पुलिस का ऑनलाइन शिकायत लेने का सिस्टम फेल होता दिख रहा है। दरअसल कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए अधिकारियों ने पब्लिक डीलिंग बंद की है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 09:17 AM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 09:17 AM (IST)
हाईटेक कमिश्नरेट पुलिस का Online System फेल, पांच दिन पहले की ईमेल का नहीं मिला जवाब

लुधियाना, जेएनएन। हाईटेक हो रही कमिश्नरेट पुलिस का ऑनलाइन शिकायत लेने का सिस्टम फेल होता दिख रहा है। दरअसल कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए अधिकारियों ने पब्लिक डीलिंग बंद की है और ईमेल व फोन पर शिकायतें ली जा रही हैं। यही नहीं, सीपी दफ्तर में एक शिकायत पत्र के लिए बॉक्स भी लगाया है। हालांकि ये सिस्टम पूरी तरह फेल होता दिख रहा है। शिकायतों का निपटारा तो दूर, इस पर कमिश्नरेट दफ्तर से नंबर लगने में ही पांच-छह दिन लग जा रहे हैं।

loksabha election banner

प्रेम नगर में रहने वाले जोगिंदर पाल बताते हैं कि उनका भाई के साथ मकान को लेकर कोर्ट में केस चल रहा है। अब उनका भाई थाना दो की पुलिस को साथ लेकर जबरन मकान खाली करवाने का प्रयास कर रहा है। पुलिस द्वारा की जा रही इस धक्केशाही की शिकायत के लिए वे सीपी दफ्तर पहुंचे तो उनका शिकायत पत्र वहां लगे बॉक्स में डाल दिया गया। उनसे कहा गया कि एक-दो दिन में शिकायत पर नंबर लगाकर मैसेज के जरिए सूचित कर दिया जाएगा, लेकिन तीन बाद भी उन्हें कोई जानकारी नहीं दी गई।

दो जुलाई की सीपी दफ्तर की ईमेल आइडी पर मेल भी की थी, उसका भी कोई जवाब नहीं मिला है। हालांकि पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल कई बार दावा कर चुके हैं कि ऑनलाइन आने वाली शिकायतों को पहल के आधार देखा जाता है और सुनवाई की जाती है।

कोरोना संकट के कारण आई परेशानी, चेक करवाऊंगा: सीपी
सीपी राकेश अग्रवाल का कहना है कि कोरोना संकट के दौरान कई तरह की समस्याएं आ रही हैं। पता करवा रहे हैं कि कहां गलती हुई है। मेल आई भी है या नहीं। इसकी जांच के बाद ही कुछ कह पाऊंगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.