Move to Jagran APP

Weather update Ludhiana : लुधियाना में तेज धूप ने बढ़ाई मुसीबत, अगले चार दिन बनी रहेगी आफत

Weather forecast ludhiana city पंजाब में मौसम पल-पल बदल रहा है। मौसम विभाग के अनुसार अगले चार दिन तक मौसम इसी तरह बना रहेगा और लोगों के लिए मुश्किलें बढ़ती रहेंगी।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 05 Sep 2020 02:42 PM (IST)Updated: Sat, 05 Sep 2020 02:42 PM (IST)
Weather update Ludhiana : लुधियाना में तेज धूप ने बढ़ाई मुसीबत, अगले चार दिन बनी रहेगी आफत

लुधियाना, जेएनएन। दो दिन से तेज धूप निकलने के कारण उमस के साथ गर्मी भी बढ़ने लगी है। जिससे लोगों की मुसीबतें बढ़ गई। शनिवार को लुधियाना में काफी नमी बढ़ने के कारण उमस बढ़ गई। मौसम विभाग के अनुसार अगले चार दिन तक मौसम इसी तरह बना रहेगा और लोगों के लिए मुश्किलें बढ़ती रहेंगी।

loksabha election banner

शनिवार सुबह लुधियाना में नमी की मात्रा 90 फीसद के आसपास रही और तापमान भी 32 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहा। मौसम विभाग पंजाब का पूर्वानुमान है कि अगले चार दिन तक बरसात नहीं होगी और वातावरण में नमी की मात्रा 80 से 90 फीसद तक बनी रहेगी। जिससे उमस बढ़ सकती है।

इसके अलावा बठिंडा, मानसा, फरीदकोट में केवल बादल छाए रह सकते है या हल्की बारिश हो सकती है। गौरतलब है कि इस माैसम में लाेग घराें से कम ही निकल रहे थे। बाजाराें में भी सन्नाटा पसरा हुअा है।शनिवार काे वीकेंड लाकडाउन के चलते बाजार सूने ही नजर अाए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.