Move to Jagran APP

Income Tax Case : पंजाब के CM अमरिंदर सिंह व उनके बेटे की पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई स्थगित

सोमवार को आयकर विभाग ने केस में कोई प्रगति नहीं हुई सिर्फ तारीख ही पड़ी। आयकर विभाग की फौजदारी शिकायतों में ईडी द्वारा मामले से संबंधित दस्तावेजों को देखने के लिए लगाई गई अर्जियों को स्वीकृत किए जाने की मांग की है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 11:58 AM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 11:58 AM (IST)
Income Tax Case : पंजाब के CM अमरिंदर सिंह व उनके बेटे की पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई स्थगित
सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह व उनके बेटे रणइंद्र सिंह। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह व उनके बेटे रणइंद्र सिंह की ओर से निचली अदालत की तरफ से ईडी को उनके खिलाफ लंबित आयकर विभाग वाले केसों की फाइल्स इंस्पेक्शन की इजाजत दिए जाने के फैसले के खिलाफ दायर की गई पुनर्विचार याचिका की अगली सुनवाई नौ मार्च तक स्थगित हो गई है।

loksabha election banner

सोमवार को केस में कोई प्रगति नहीं हुई, सिर्फ तारीख ही पड़ी। आयकर विभाग की फौजदारी शिकायतों में ईडी द्वारा मामले से संबंधित दस्तावेजों को देखने के लिए लगाई गई अर्जियों को स्वीकृत किए जाने के निचली अदालत के फैसलों पर अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश अतुल कसाना की अदालत ने रोक रखी है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि आयकर विभाग से जानकारी छिपाने के आरोप में कैप्टन अमरिंदर सिंह और उनके पुत्र रणइंदर सिंह के खिलाफ कदम उठाया गया था। आयकर विभाग द्वारा दायर किए गए सभी मामलों में पिछले साल 28 जुलाई को गवाही संपन्न करवाई थी। चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट प्रभजोत सिंह कलेका की अदालत ने आयकर विभाग की तरफ से बहस सुनने के लिए 13 अगस्त तारीख रखी थी, लेकिन अब तक विभाग की तरफ से बहस नहीं हो पाई।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.