This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK
  • POWERED BY
    Pokerbaazi

Kangana Ranaut के खिलाफ पंजाब में मानहानि मामले में सुनवाई, महिंदर कौर ने सुबूत किए पेश

पंजाब की बुजुर्ग महिला महिंदर कौर के खिलाफ कंगना रनोट की टिप्पणी के मामले में दायर मानहानि मामले में आज सुनवाई हुई। बठिंडा अदालत में आज मामले को लेकर कंगना का ट्वीट सबूत के तौर पर रखा गया।

Kamlesh BhattThu, 14 Jan 2021 05:30 PM (IST)
Kangana Ranaut के खिलाफ पंजाब में मानहानि मामले में सुनवाई, महिंदर कौर ने सुबूत किए पेश

जेएनएन, बठिंडा। पंजाब के बठिंडा में बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट के खिलाफ दायर मानहानि मामले में वीरवार को अदालत में कंगना के उस ट्वीट को साक्ष्य के रूप में रखा गया, जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया था। कंगना के खिलाफ बुजुर्ग महिला किसान महिंदर कौर ने मानहानि का केस दर्ज किया है। मामले की अगली सुनवाई अब 28 जनवरी को होगी। 

महिंदर कौर के वकील रघवीर सिंह बेहनीवाल का कहना है कि 28 जनवरी को अदालत सुुबूतों की पड़ताल के बाद कंगना रनोट को सम्मन जारी कर सकती है। अपनी शिकायत में महिंदर कौर ने कहा कि कंगना द्वारा उनको 100-100 सौ-सौ रुपये दिहाड़ी लेकर रोष धरनों में आने वाली महिला कहा था। इसके अलावा उनकी तुलना शाहीन बाग वाली दादी के साथ की थी।

कंगना रनोट का ट्वीट, जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया।

महिला महिंदर कौर का कहना है कि कंगना के ट्वीट के कारण उनकी काफी मानहानि हुई है और उनके रिश्तेदारों व आम लोगों में उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है। उनकी ओर से अदालत में इंसाफ की गुहार लगाई गई है। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस केस में किसी भी प्रकार के मुआवजे की मांग नहीं की, बल्कि अदालत से इंसाफ की ही गुहार लगाई है। 

कंगना रनोट की फाइल फोटो। जागरण

उल्लेखनीय है कि कंगना ने ट्वीट करने के उसे डिलीट कर दिया था, लेकिन तब तक काफी लोग इस पर टिप्पणी कर चुके थे। इस मामले में कंगना व दिलजीत दोसांझ के बीच भी आरोप प्रत्यारोपों का दौर चला। इस दौरान दोनों ने शाब्दिक मर्यादाएं भी ताक पर रख दी थी। 

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट और महिंदर कौर। (फाइल फोटो)    

ट्वीट के बाद महिंदर कौर ने कंगना पर तीखी टिप्पणी की थी। कहा कि उनको इसकी जरूरत नहीं है कि वह पैसों के लेकर धरनों में शामिल हों। उनके पास 13 एकड़ जमीन है। कोरोना के कारण अगर कंगना को काम नहीं मिल रहा है तो वह उनके खेतों में आकर काम कर सकती हैं। 

Edited By Kamlesh Bhatt

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

लुधियाना में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!