Move to Jagran APP

Suicide In Ludhiana : जगराओं में हेड ग्रंथी ने घर में फंदा लगाकर दी जान, जानें क्या है कारण

Suicide In Ludhiana मृतक के पुत्र पवनदीप सिंह निवासी गांव बुर्ज हरी सिंह ने कहा कि उसके पिता सोहन सिंह ब्लॉक बुर्ज हरी सिंह से ब्लॉक समिति सदस्य हैं और गुरुद्वारा गंगासागर गांव तलवंडी राय में पिछले एक साल से बतौर हेड ग्रंथी की सेवा निभा रहे थे।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 10:59 AM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 10:59 AM (IST)
Suicide In Ludhiana : जगराओं में हेड ग्रंथी ने घर में फंदा लगाकर दी जान, जानें क्या है कारण
हेड ग्रंथी सोहन सिंह ने साेमवार काे घर में फंदा लगाकर जान दे दी।

जगराओं, (लुधियाना) जेएनएन। Suicide In Ludhiana : गुरुद्वारा गंगासागर गांव तलवंडी राय के हेड ग्रंथी सोहन सिंह ने साेमवार काे घर में फंदा लगाकर जान दे दी। आराेप है कि एक महिला और कुछ व्यक्तियों की तरफ से हेड ग्रंथी के चरित्र पर उंगली उठाने से दुखी हाेकर ही उसने यह कदम उठाया। सुसाइड नोट के आधार पर महिला समेत चार लोगों के खिलाफ थाना सदर रायकोट में धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इनमें से कर्मजीत कौर और डॉक्टर जस्सी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

loksabha election banner

मृतक के पुत्र पवनदीप सिंह निवासी गांव बुर्ज हरी सिंह ने कहा कि उसके पिता सोहन सिंह ब्लॉक बुर्ज हरी सिंह से ब्लॉक समिति सदस्य हैं और गुरुद्वारा गंगासागर गांव तलवंडी राय में पिछले एक साल से बतौर हेड ग्रंथी की सेवा निभा रहे थे। इसके अलावा साेहन सिंह ब्लॉक रायकोट के एससी विंग के चेयरमैन थे। 

28 मार्च की शाम काे परिवार के सदस्य खाना खा रहे थे तो इस दौरान मोबाइल पर लगातार बेल बज रही थी। जिसे पिता बार-बार काट रहे थे। हमने उनसे पूछा तो उन्होंने बताया कि हरजिंदर सिंह उर्फ काला मुझे बार-बार फोन कर रहा है। काला कह रहा है कि मेरी पत्नी के साथ तुमने गलत व्यवहार किया है। तुझे गांव में बदनाम कर दूंगा। जब सुबह देखा तो कमरे का अंदर से कुंडा लगा था। मैंने और मेरे भाई अरविंदर सिंह ने उनके कमरे के अंदर देखा तो वह अपने बेड पर नहीं थे। हमने धक्के से दरवाजा खोला तो सामने मेरे पिता ने मोटरसाइकिल पर चढ़कर छत वाले पंखे के साथ दुपट्टा बांध का खुदकशी की हुई थी। उनकी जेब से उनका हाथ लिखत सुसाइड नोट मिला। जिससे पता चला कि उसके पिता ने  हरजिंदर सिंह उर्फ काला, कर्मजीत कौर, जस्सी डॉक्टर और मोहना निवासी गांव बुर्ज हरी सिंह से तंग आकर खुदकुशी की है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.