Move to Jagran APP

बारहवीं में टॉप करने वाली गुरलीन सम्मानित

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की ओर से घोषित बारहवीं कक्षा के नतीजों में भगत पूरन सिंह सीनियर सेकंडरी स्कूल राजेवाल की छात्रा गुरलीन कौर ने नान -मेडिकल ग्रुप में 96.44 प्रतिशत अंक लेकर संस्था मां-बाप और गांव का नाम रोशन किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 06:10 AM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 06:10 AM (IST)
बारहवीं में टॉप करने वाली गुरलीन सम्मानित
बारहवीं में टॉप करने वाली गुरलीन सम्मानित

जागरण संवाददाता, खन्ना : पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की ओर से घोषित बारहवीं कक्षा के नतीजों में भगत पूरन सिंह सीनियर सेकंडरी स्कूल राजेवाल की छात्रा गुरलीन कौर ने नान -मेडिकल ग्रुप में 96.44 प्रतिशत अंक लेकर संस्था, मां-बाप और गांव का नाम रोशन किया। ब्लॉक समिति खन्ना के चेयरमैन सतनाम सिंह सोनी ने गुरलीन को सम्मान चिह्न देकर सम्मानित किया। सोनी ने कहा कि आज के दौर में लड़कियां हर क्षेत्र में लड़कों से आगे होकर अपना और अपने परिवार नाम रोशन कर रही हैं। इसलिए हमें लड़कियों को लड़कों के बराबर मौके देने चाहिए। इस मौके जसवीर सिंह पंच, जसमेल सिंह पंच, धरमिदर सिंह पंच, बलदेव सिंह, स्वर्ण सिंह भी उपस्थित थे। जीएनडीयू में करवाया वेबिनार

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, लुधियाना : गरु नानक देव इंजीनियरिग कॉलेज (जीएनडीइसी) के स्कूल ऑफ आर्किटेक्चर की ओर से ऑनलाइन वेबिनार करवाया गया। इसमें पचास से अधिक कॉलेज के छात्रों ने हिस्सा लिया। वेबिनार में आर्किटेक्ट और वास्तुकार निलांजन भोवाल मुख्य वक्ता के तौर पर शामिल हुए। सेशन की अध्यक्षता जीएनडीइसी स्कूल ऑफ आर्किटेक्चर के प्रमुख प्रो. विवेक सहगल और आर्किटेक्चर और प्लानिग विभाग के प्रमुख प्रो. पीएस चनी ने की। प्रिंसिपल डॉ. सहजपाल सिंह ने कार्यक्रम के सफलता पर सभी संस्थानों की सराहना की। उधर, जीएचजी अकादमी के विद्यार्थियों द्वारा रक्षाबंधन का त्योहार उत्साह से मनाया। छठी कक्षा की छात्रा सिमरन कौर ने छोटी-छोटी बात ते लड पैंदे सी, निक्की जिही गल उते अड़ जांदे सी कविता पेश कर बहन भाई के प्यार को उजागर किया। इसी तरह गुरजोत कौर व अर्शदीप कौर ने बताया कि रक्षाबंधन का शाब्दिक अर्थ रक्षा करने वाला धागा है। वहीं विद्यार्थियों ने खूबसूरत राखी और कार्ड तैयार किए। प्रिसिपल पूनम शर्मा ने कहा कि आज की युवा पीढ़ी को सभ्याचार और विरसे के साथ जोड़ने और परिवार के रिश्तों की सांझ बनाने के लिए ऐसी गतिविधियां करवानी लाजमी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.