Move to Jagran APP

Pre KarvaChauth Celebration: लुधियाना में ग्लोरियस लेडीज क्लब के करवा-ए-जश्न में दिखे फैशन के रंग

Pre KarvaChauth Celebration शहर में लेडीज क्लब के करवा-ए-जश्न में फैशन के रंग दिखे। क्लब मेंबर्स साड़ी लहंगे आदि पहरावे में दिखी। हाथों में मेहंदी रंग-बिरंगी चूडियों की खनक मांथे पर सजा टिक्का मेहंदी रचे हाथ मेंबर्स के पहरावे के साथ अलग लुक देते दिखे।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 02:21 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 02:21 PM (IST)
Pre KarvaChauth Celebration: लुधियाना में ग्लोरियस लेडीज क्लब के करवा-ए-जश्न में दिखे फैशन के रंग
शनिवार काे ग्लोरियस लेडीज क्लब ने रेस्तरां में जश्न-ए-करवा सेलिब्रेट किया। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Pre KarvaChauth Celebration: करवाचौथ सेलिब्रेशन के लिए कुछ दिन ही बचे हैं। इस त्योहार से कुछ दिन पहले ही शहर इसमें रंगना शुरू हो गया है। विशेष कर शहर के लेडीज क्लब में इस सेलिब्रेशन की महक प्री करवा सेलिब्रेशन के जरिये देखने को मिल रही है। शनिवार काे ग्लोरियस लेडीज क्लब की ओर से दुगरी के एक रेस्तरां में जश्न-ए-करवा सेलिब्रेट किया गया।

loksabha election banner

क्लब मेंबर्स साड़ी, लहंगे आदि पहरावे में दिखी। हाथों में मेहंदी, रंग-बिरंगी चूडियों की खनक, मांथे पर सजा टिक्का, मेहंदी रचे हाथ मेंबर्स के पहरावे के साथ अलग लुक देते दिखे। कार्यक्रम की शुरूआत फन गेम्स के साथ हुई जोकि करवा थीम पर आयोजित की गई। वहीं मेंबर्स ने सोलो और ग्रुप डांस परफार्मेंसिस भी दी। इसके बाद रैंप वाक का एक राउंड चला जिसमें मेंबर्स ने पहले अपना परिचय दिया। इसके बाद जजिज ने मेंबर्स के टैलेंट को परखते हुए करवा क्वीन का टाइटल दिया।

यह भी पढ़ें-Punjab Vidhan Sabha Chunav: लुधियाना में कांग्रेस पार्षद राशि अग्रवाल का इस्तीफा, फेसबुक पर दी जानकारी

फन गेम्स के दौरान करवाचौथ से संबंधित प्रश्न  पूछे

प्री करवाचौथ सेलिब्रेशन में फन गेम्स के दौरान करवाचौथ से संबंधित प्रश्न भी पूछे गए जिसका सही जवाब देने वाले मेंबर्स को सरप्राइज गिफ्टस दिए गए। करवाचौथ पर सोलह श्रृंखार का क्या महत्व है, सरगी में क्या-कया खाया जाता है, किसे हाथों में गहरी मेंहदी रची है व पर्स में पति की फोटो रखने वाली मेंबर्स को गिफ्टस दिए गए। प्रेसीडेंट रूचिका थापर, वाइस प्रेसीडेंट सीमा रानी, जनरल सेक्रेटरी मेधाश्री, एडवाइजरी और ज्वाइंट जनरल सेक्रेटरी इशी कौर ने कहा कि कोविड-19 के बाद प्री करवाचौथ सेलिब्रेशन के साथ इस क्लब की शुरूआत की गई है जिसमें मेंबर्स ने काफी मस्ती की है। कार्यक्रम में शीतल घई व सोनी आहलूवालिया आदि मौजूद रहीं।

यह भी पढ़ें-Punjab Power Crisis: पंजाब में कोयले की कमी से नहीं, कमजाेर मैनेजमेंट के कारण आया बिजली संकट: सुखबीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.