Move to Jagran APP

Kidnapping in Ludhiana :दिनदहाड़े पहले भाई को पीटा, फिर बहन को अगवा कर फरार हुए कार सवार

यह मामला पुरानी रंजिश का है। आरोपित अभी फरार है और पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है। घटना के बाद लाेगाें की सुरक्षा करने वाली पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 07:17 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 08:36 AM (IST)
Kidnapping in Ludhiana :दिनदहाड़े पहले भाई को पीटा, फिर बहन को अगवा कर फरार हुए कार सवार
Kidnapping in Ludhiana :दिनदहाड़े पहले भाई को पीटा, फिर बहन को अगवा कर फरार हुए कार सवार

लुधियाना, जेएनएन। Kidnapping in Ludhiana : जीटी रोड कादियां कट के पास बोलेरो गाड़ी में आए तीन लोग एक युवती को अगवा कर फरार हो गए। यहां मोटरसाइकिल सवार भाई-बहन को बोलेराे सवार तीन लोगों ने जबरदस्ती रोक लिया। आरोपितों ने व्यक्ति के साथ बुरी तरह से मारपीट करके उसे घायल कर दिया। उसके बाद बोलेराे सवार उसकी बहन को अगवा करके ले गए। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर गोपाल कृष्ण ने बताया कि आरोपितों की पहचान जगराओं के गांव अखाड़ा निवासी मखन, उसका बेटा शरीफ तथा भाई दुल्ला के रूप में हुई। पुलिस ने गांव कुतबेवाल निवासी मोहम्मद सिपाहिया की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि वीरवार वो अपनी बहन कीया (25) को मोटरसाइकिल पर बैठा कर दवा लेने के लिए जा रहा था। कादियां कट के पास गैस एजेंसी के सामने बोलेरो में आए आरोपितों ने उस पर हमला कर दिया। मारपीट कर वो लोग कीया को अगवा करके ले गए।

पुरानी रंजिश के चलते दिया वारदात को अंजाम

इंस्पेक्टर गोपाल कृष्ण ने बताया कि अब तक की जांच में पता चला है कि आरोपित तथा शिकायतकर्ता गूजर बिरादरी से हैं। आरोपित मखन की बेटी शकूरा की शादी मोहम्मद सिपाहिया के भाई मोहम्मद मशहूर के साथ हुई थी। दोनों के तीन बच्चे हैं। मगर दोनों के बीच झगड़ा होेने केे कारण पिछले सात साल से वो अपने मायके गांव अखाड़ा में रह रही है। वह मशहूर से अपने तीनों बच्चों की मांग कर रही है। जिसे लेकर उसने थाना डेहलों में एक दरख्वास्त भी दे रखी है।

मगर मशहूर उसे बच्चे देने का तैयार नहीं हुआ, जिसके चलते वीरवार तीनों ने मशहूर की बहन को अगवा कर लिया। अब उन लोगों ने फोन पर धमकी दी है कि शकूरा के तीनों बच्चों को उन्हें सौंप दिया जाए। उसके बाद वो कीया को वापस करेंगे। गोपाल कृष्ण ने कहा कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम ने गांव अखाड़ा स्थित उनके डेरे में दबिश दी थी। मगर आरोपित वहां से फरार मिले। उनकी तलाश में रेड की जा रही है। जल्दी ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.