Move to Jagran APP

पत्नी से झगड़े के बाद गुरुद्वारे के ग्रंथी ने जहर खाकर की आत्महत्या

गांव प्रिथीपुर के गुरुद्वारा साहिब में ग्रंथी के तौर पर सेवा निभा रहे नौजवान खजान ¨सह (25) निवासी माछीयां कलां ने कोई जहरीली वस्तु खा कर आत्म-हत्या कर ली।

By Edited By: Published: Wed, 22 May 2019 08:00 AM (IST)Updated: Wed, 22 May 2019 02:00 PM (IST)
पत्नी से झगड़े के बाद गुरुद्वारे के ग्रंथी ने जहर खाकर की आत्महत्या
पत्नी से झगड़े के बाद गुरुद्वारे के ग्रंथी ने जहर खाकर की आत्महत्या

संवाद सहयोगी, श्री माछीवाड़ा साहिब : गांव प्रिथीपुर के गुरुद्वारा साहिब में ग्रंथी के तौर पर सेवा निभा रहे नौजवान खजान ¨सह (25) निवासी माछीयां कलां ने जहरीली वस्तु खाकर आत्महत्या कर ली, जबकि मृतक के पिता सुरजीत ¨सह ने आरोप लगाए कि उसके पुत्र ने अपनी पत्नी और सांढू से कलेश के चलते जान दी। उन्होंने कहा कि खजान ¨सह की शादी करीब 4 वर्ष पहले गांव शताबगढ़ निवासी जशनदीप कौर से हुई। जिनके 2 बच्चे भी हैं।

loksabha election banner

मृतक खजान ¨सह पत्नी और बच्चों के साथ गांव प्रिथीपुर के गुरुद्वारा साहिब में रहता था और वहीं पाठी के तौर पर सेवा निभा रहा था। ब्यानकर्ता के अनुसार मृतक का छोटा लड़का बीमार था जिसका माछीवाड़ा के प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा था। देर शाम अस्पताल से छुट्टी होने के बाद खजान ¨सह अपनी पत्नी और बच्चों को लेकर गांव शताबगढ़ में चला गया। सुरजीत ¨सह ने बताया कि मंगलवार को प्रात:काल उसकी बहू का फोन आया कि उसका अपने पति से झगड़ा हो रहा है और वह जल्द आ जाएं। सुरजीत ¨सह ने बताया कि कुछ समय बाद उनको फोन आया कि उनका लड़का गांव अढि़याना के बस अड्डे के नजदीक बेसुध हालत में पड़ा है। जिसने कोई जहरीली वस्तु निगल ली है और जब उसे माछीवाड़ा अस्पताल लाया गया तो वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सांढू से दुखी होकर की आत्महत्या 

मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि उसके पुत्र ने अपनी पत्नी और सांढू से दुखी होकर आत्महत्या की है जबकि दूसरे पक्ष मृतक के पत्नी के मायके परिवार का कहना है कि उसकी आत्महत्या में उनका कोई कसूर नहीं और आरोप बेबुनियाद हैं। जिसके लिए पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच करें।थाना मुखी ने बताया कि मृतक के पिता के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और जांच उपरांत ही जो कानूनी कार्रवाई होगी अमल में लाई जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.