Move to Jagran APP

गैंगस्टर अमन टैटू के गुर्गे शोरूम मालिक को दे रहे धमकियां

हत्या के प्रयास समेत कई अपराधिक मामलों में जेल में बंद गैंगस्टर अमन टैटू अपने गुर्गों के माध्यम से शोरूम मालिक और उसके मुलाजिम पर खुद पर दर्ज हुए मामले को वापस लेने के लिए दवाब बना रहा है। शोरूम मालिक और उसके मुलाजिम को उसके गुर्गों के माध्यम से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 07:13 AM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 07:13 AM (IST)
गैंगस्टर अमन टैटू के गुर्गे शोरूम मालिक को दे रहे धमकियां
गैंगस्टर अमन टैटू के गुर्गे शोरूम मालिक को दे रहे धमकियां

राजन कैंथ, लुधियाना : हत्या के प्रयास समेत कई अपराधिक मामलों में जेल में बंद गैंगस्टर अमन टैटू अपने गुर्गों के माध्यम से शोरूम मालिक और उसके मुलाजिम पर खुद पर दर्ज हुए मामले को वापस लेने के लिए दवाब बना रहा है। शोरूम मालिक और उसके मुलाजिम को उसके गुर्गों के माध्यम से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। अपनी सुरक्षा के लिए दोनों ने पुलिस में शिकायत देकर गुर्गो को भी गिरफ्तार करने की मांग की है।

loksabha election banner

लोहारा रोड स्थित प्रिस गैलरी के मालिक रणजोध सिंह ने बताया कि जून के पहले सप्ताह में अमन टैटू और उसके गुर्गों ने उनके मुलाजिम प्रेम नगर निवासी रिशी कुमार पर जानलेवा हमला किया था, जिसमें तीन जून को थाना साहनेवाल पुलिस ने अमन टैटू, गांधी, पटवारी, दीपक तथा राकेश सिंह के खिलाफ 323, 324 जैसी मामूली धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। अस्पताल में उपचाराधीन रिशी की बाजू में लोहे की प्लेट्स डालनी पड़ी और 27 जुलाई को उसे छुट्टी मिली। उस दौरान रणजोध सिंह ने केस दर्ज करवाने से लेकर रिशी के इलाज तक उसकी हर तरह से मदद की। उसी बात की रंजिश रखते हुए अमन टैटू ने दो जुलाई को उसके शोरूम में घुसकर गोलियां चला दीं। इनमें से एक गोली उसके सिर को छूते हुए निकल गई। जवाबी फायर में एक गोली अमन टैटू के पेट में जा लगी, जो आज तक उसके पेट में ही है। पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या प्रयास व अन्य संगीन धाराओं के तहत केस दर्ज किया था।

मामले में पुलिस की सीआइए टीम ने 10 जुलाई को अमन टैटू, दीपी तथा अभिषेक को उस मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। रणजोध का आरोप है कि उसी दिन से अमन टैटू के गुर्गे उसे व रिशी को धमकियां दे रहे हैं। उनका कहना है अमन जेल चला गया तो क्या हुआ। उसके आदमी को बाहर ही हैं। रणजोध वाली एफआइआर में तो उससे फैसला करा ही लेंगे। तू अपना किया धरा विचार ले।

रिशी का आरोप, पुलिस भी कर रही है टाल मटोल

रिशी का आरोप है कि उसने पुलिस से आरोपितों पर हत्या प्रयास का मामला दर्ज करने की मांग की थी। पुलिस का कहना था कि मेडिकल रिपोर्ट के बाद धाराओं में फेरबदल कर देंगे। मगर अस्पताल से छुट्टी के बाद वो लगातार पुलिस के पास चक्कर काट रहा है। उसे हर रोज टालमटोल करके लौटा दिया जाता है।

::::::::::::

रिशी की रिपो‌र्ट्स मिल गईं हैं, जिनके आधार पर केस में दर्ज धाराओं को उनके तहत जोड़ा जाएगा। रिशी और रणाजोध को जो लोग धमकियां दे रहें हैं, उनकी तलाश की जा री है। जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- बलविदर सिंह, थाना साहनेवाल प्रभारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.