Move to Jagran APP

लुधियाना में दड़ा-सट्टा लगाने वालों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 17800 रुपये की नगदी समेत 5 गिरफ्तार

Gambling In Ludhianaः चुनावी माैसम में शहर में दड़े-सट्टे का धंधा बेखाैफ जारी है। पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए दड़ा-सट्टा लगा रहे 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आराेपिताें से पूछताछ कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 01:03 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 01:03 PM (IST)
लुधियाना में दड़ा-सट्टा लगाने वालों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 17800 रुपये की नगदी समेत 5 गिरफ्तार
लुधियाना में दड़ा-सट्टा लगाते 5 लाेग गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Gambling In Ludhianaः  पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए दड़ा सट्टा लगा रहे 5 लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 17800 रुपये की नगदी बरामद की है। एक व्यक्ति की अभी पुलिस को तलाश है। सभी के खिलाफ चार केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जैन कालोनी के साथ वाली गली में दबिश देकर एक व्यक्ति को 9500 रुपये की नगदी समेत गिरफ्तार किया। एएसआइ लखवीर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान ग्यासपुरा की प्रीतम कालोनी की गली नंबर 1 निवासी केसी गोयल के रूप में हुई।

loksabha election banner

थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। हवलदार मनदीप सिंह ने बताया कि आरोपित जैन कालोनी निवासी राजा है। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित डाबा रोड इलाके में दड़ा सट्टा लगाने का काम करता है। थाना दरेसी पुलिस ने बाल सिंह नगर मार्केट में दबिश देकर दो लोगों को 4250 रुपये की नगदी समेत गिरफ्तार किया।

हवलदार अमरजीत सिंह ने बताया कि उनकी पहचान नंदा कालोनी की गली नंबर 2 निवासी विशाल कुमार तथा शिमला कालाेनी की गली नंबर 3 निवासी बलवीर चंद के रूप में हुई। पुलिस ने उसी इलाके में दबिश देकर 2 और लोगों को 4050 रुपये की नगदी समेत गिरफ्तार किया। एएसआइ राजकुमार ने बताया कि उनकी पहचान माया पुरी की गली नंबर 1 निवासी रछपाल सिंह व शिवपुरी की गली नंबर 4 निवासी चंद्र भूषण के रूप में हुई है। गाैरतलब है कि शहर में दडे़ सट्टे का अवैध काराेबार खूब फल-फूल रहा है। चुनावी सीजन हाेने के कारण गलियाें और माेहल्लाें में यह धंधा बेखाैफ जारी है।

यह भी पढ़ें-Punjab Weather Update: पंजाब में कड़ाके की ठंड से घराें में दुबके लाेग, दिन में ही लाइट जलाकर चले वाहन चालक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.