Move to Jagran APP

लुधियाना में दड़ा-सट्टा लगाने वालों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 17810 रुपये की नगदी समेत 8 गिरफ्तार

Gambling In Ludhianaः पुलिस ने दड़ा सट्टा लगा रहे 8 लाेगाें को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 17810 रुपये की नगदी भी बरामद की है। आराेपिताें के खिलाफ 5 केस दर्ज करके पुलिस की टीमें छानबीन कर रही हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 12:33 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 12:33 PM (IST)
लुधियाना में दड़ा-सट्टा लगाने वालों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 17810 रुपये की नगदी समेत 8 गिरफ्तार
पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए दड़ा सट्टा लगा रहे 8 लाेगाें को गिरफ्तार किया है। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Gambling In Ludhianaः  पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए दड़ा सट्टा लगा रहे 8 लाेगाें को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 17810 रुपये की नगदी भी बरामद की है। आराेपिताें के खिलाफ 5 केस दर्ज करके पुलिस की टीमें छानबीन कर रही हैं। थाना जमालपुर पुलिस ने मुंडियां कलां के राम नगर इलाके में दबिश देकर एक व्यक्ति को 1670 रुपये की नगदी समेत गिरफ्तार किया। एएसआई मेजर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान उसी इलाके में रहने वाले पवन कुमार के रूप में हुई।

loksabha election banner

थाना जमालपुर पुलिस ने मुंडियां कलां के राम नगर इलाके में एक और दबिश देकर अन्य व्यक्ति को 2610 रुपये की नगदी समेत गिरफ्तार किया। एएसआइ रणधीर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान मुंडियां कलां की बाबा श्री चंद कालोनी की गली नंबर 1 निवासी राजन सक्सेना के रूप में हुई। थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने राधा स्वामी रोड की गली नंबर 10 में दबिश देकर एक व्यक्ति को 1920 रुपये की नगदी समेत गिरफ्तार किया। एएसआई बिंदर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान दुर्गा नगर निवासी अमृतपाल सिंह के रूप में हुई। थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने ही सूआ रोड इलाके में दबिश देकर तीन लोगों 3210 रुपये की नगदी समेत गिरफ्तार किया।

एएसआइ ओंकार सिंह ने बताया कि आराेपित की पहचान जनकपुरी की गली नंब 6 बलवंत सिंह, इंद्र विहार निवासी पवन स्याल तथा ग्यासपुरा के हरगोबिंद नगर की गली नंबर 2 निवासी अमित कुमार के रूप में हुई। थाना डिवीजन नंबर 1 पुलिस ने घंटा घर चौक के पास दबिश देकर दो लोगों काे 8400 रुपये की नगदी समेत गिरफ्तार किया। एएसआइ दविंदर सिंह ने बताया कि उनकी पहचान मायापुरी निवासी अशोक कुमार तथा कुंदन पुरी निवासी साजन कुमार के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें-Punjab Election 2022: जानिए पंजाब के पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा के 'हिंदू विराेधी' बयान पर क्याें मचा है बवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.