Move to Jagran APP

बैंक लोन चुकाने की जगह कबाड़ में बेच दिया दोस्त का ट्रक, लुधियाना पुलिस ने दो लोगों पर केस दर्ज किया

लुधियाना में बैंक की किश्तें भरने की शर्त पर दोस्त से लिया ट्रक व्यक्ति ने कबाड़ में बेच दिया। पुलिस ने जांच के बाद दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 03 Dec 2021 01:54 PM (IST)Updated: Fri, 03 Dec 2021 01:54 PM (IST)
बैंक लोन चुकाने की जगह कबाड़ में बेच दिया दोस्त का ट्रक, लुधियाना पुलिस ने दो लोगों पर केस दर्ज किया
लुधियाना में बैंक लोन चुकाने की जगह दोस्त का ट्रक कबाड़ में बेच दिया।

जासं, लुधियाना। लुधियाना में बैंक की किश्तें भरने की शर्त पर दोस्त से लिया ट्रक व्यक्ति ने कबाड़ में बेच दिया। ट्रक के मालिक को जब बैंक की और से किश्तें जमा कराने के लिए रिमाइंडर आने शुरू हुए तो उसे मामले का पता चला। अब थाना शिमला पुरी पुलिस ने गुरु गोबिंद सिंह नगर की गली नंबर 8 निवासी शिंदरपाल सिंह की शिकायत पर लोहारा के रविदास चौक निवासी जगजीवन सिंह तथा मलौद के माडल टाउन निवासी कबाड़ी जसवीर सिंह के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

एएसआइ जनरैल सिंह ने बताया कि शिंदरपाल सिंह ने दिसंबर 2020 में पुलिस कमिश्नर को उनके खिलाफ शिकायत दी थी। जिसमें उसमें उसने बताया कि उसके पास टाटा ट्रक था। आरोपित जगजीवन सिंह उसका दोस्त था। उक्त ट्रक की 16 हजार की 38 किश्तें देने वाली थीं। आरोपित ने उसे 50 हजार रुपये देकर वो ट्रक इस शर्त पर लिया कि वो उसकी किश्तें भरता रहेगा। उसने करीब 12 महीने किश्तें जमा कराईं। उसके बाद बैंक को पैसे देने बंद कर दिए।

बैंक में किश्तें जानी बंद हुई तो शिंदरपाल सिंह को नोटिस आ गया। उसने जब जगजीवन सिंह से पूछा तो वो टालमटोल करने लगा। मगर बाद में उसे पता चला कि आरोपित ने उसका ट्रक जसवीर सिंह को 90 हजार रुपये में बेच दिया है। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने आरोप सही पाए जाने पर उनके खिलाफ केस दर्ज करने की सिफारिश कर दी। डीए लीगल की राय लेने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.