Move to Jagran APP

Smuggling In Ludhiana: नशा तस्कराें पर कसा शिकंजा, अवैध शराब, हेराेइन व नशीले पाउडर समेत 4 गिरफ्तार

Smuggling In Ludhiana नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए 4 तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध शराब नशीला पाउडर तथा हेरोइन बरामद किया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Fri, 12 Nov 2021 01:31 PM (IST)Updated: Fri, 12 Nov 2021 01:31 PM (IST)
Smuggling In Ludhiana: नशा तस्कराें पर कसा शिकंजा, अवैध शराब, हेराेइन व नशीले पाउडर समेत 4 गिरफ्तार
पुलिस ने 4 तस्करों को गिरफ्तार कर हेरोइन बरामद की है। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Smuggling In Ludhiana: नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए 4 तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध शराब, नशीला पाउडर तथा हेरोइन बरामद किया है। आरोपितों के खिलाफ तीन केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मोहल्ला फतेहगंज में दबिश देकर एक व्यक्ति को 70 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। एएसआई सुरजीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान फतेहगढ़ मोहल्ला की गली नंबर 2 निवासी प्रितपाल सिंह उर्फ पाली के रूप में हुई।

loksabha election banner

थाना मोती नगर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ट्रांसपोर्ट नगर की घोड़ा कालोनी में दबिश देकर दो लोगों को नशीला पाउडर तथा हेराेइन के साथ गिरफ्तार किया। एसआई रछपाल कौर ने बताया कि उनकी पहचान हरगोबिंद पुरा निवासी नितिन कुमार तथा हरजाप कालोनी की 33 फुटा रोड निवासी परमजीत कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने दोनों को 5 ग्राम नशीला पाउडर तथा 4 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया।

थाना टिब्बा पुलिस ने चंद्र लोक कालोनी के श्मशान घाट के पास की गई नाकाबंदी के दौरान पैदल आ रहे एक व्यक्ति को 5 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ जसपाल सिंह ने बताया कि उसकी पहचान कैलाश नगर की नंदा कालोनी स्थित मंदिर वाली गली निवासी दीपक भल्ला के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें-दहेज प्रताड़ना के आरोप में पति समेत तीन पर मामला दर्ज

बठिंडा। महिला थाना पुलिस ने दहेज प्रताड़ना के आरोप गोनियाना मंडी निवासी एक व्यक्ति व उसके मां-बाप पर मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई पीड़िता विवाहिता की तरफ से दी गई लिखित शिकायत की जांच पड़ताल करने के बाद की है। फिलहाल मामले में किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस को शिकायत देकर हीना पुत्री देसराज निवासी प्रताप नगर बठिंडा ने बताया कि उसकी शादी संजीव कुमार निवासी गोनियाना मंडी के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद उसके पति व ससुरालियों ने उसे कम दहेज लेकर आने के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और हर छोटी-छोटी बातों को लेकर उसे बेवजह तंग परेशान करने लगे। इतना ही नहीं आरोपितों ने उसके माता-पिता की तरफ से उसकी शादी में दिया गया दहेज का सामान और पैसे भी खुर्द-बुर्द कर दिए। इसके बाद उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल करने के बाद आरोपित पति संजीव कुमार, ससुर तरसेम लाल व सास निर्मला कौर निवासी गोनियाना मंडी पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

---------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.